चुपचाप ताज के दीदार कर चलते बने लियोनार्दो डिकैप्रियो

By: | Last Updated: Sunday, 1 November 2015 5:11 PM
leonardo-dicaprio vist taj mahal

आगरा: मीडिया से बचते हुए हॉलीवुड के सुपर स्टार लियोनार्दो डिकैप्रियो शनिवार की सुबह सुबह चुपचाप ताजमहल देखने के लिए पहुंचे. ‘‘इन्सेप्शन’’ के 40 वर्षीय अभिनेता डिकैप्रियो ने भूरे रंग की टी शर्ट और गोल्फ कैप पहनी हुई थी. वह जलवायु परिवर्तन पर एक डॉक्यूमेंट्री की शूटिंग के लिए भारत आए हैं.

 

एक टूरिस्ट गाइड वेद गौतम ने बताया ‘‘उनके दौरे के बारे में जरा देर से पता चला और हम चूक गए. लेकिन सुरक्षा कर्मियों ने हमें बताया कि एक अन्य विदेशी पर्यटक ने उन्हें देखा और फौरन पहचान लिया.’’ उसने बताया ‘‘उनकी दाढ़ी की वजह से उन्हें हम पहचान नहीं पाए. वह सुबह करीब नौ यहां से चले गए जबकि छु्ट्टी का दिन होने की वजह से भीड़ बाद में पहुंची.’’ भारतीय पुरातत्व सर्वे के सूत्रों ने बताया कि उनके सुरक्षा कर्मियों ने किसी को भी उनके पास नहीं आने दिया.

 

जिन पर्यटकों ने उन्हें पहचाना, उनसे उनकी तस्वीरें न लेने को कहा गया. घरेलू सुरक्षा का जिम्मा संभाल रहे सीआईएसएफ के कर्मियों ने कहा कि वह डिकैप्रियो को पहचान नहीं पाए लेकिन उन्होंने उनकी ऑस्कर विजेता फिल्म ‘‘टाइटैनिक’’ के बारे में सुना है.

Bollywood News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: leonardo-dicaprio vist taj mahal
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017