डांस पर टाइगर के साथ फिल्म करना चाहती हैं एली

By: | Last Updated: Friday, 21 August 2015 8:14 AM
like to do a dance-based film with Tiger Shroff

नई दिल्ली: अभिनेत्री एली एवराम का कहना है कि वह अभिनेता टाइगर श्रॉफ के साथ नृत्य पर आधारित फिल्म में काम करना चाहती हैं.

 

एली एवराम फिल्म ‘किस किसको प्यार करुं ‘ में हास्य अभिनेता कपिल शर्मा के साथ रोमांस करते हुए नजर आएंगी. एली ने बताया, “यहां बहुत-से अभिनेता हैं जिनके साथ काम करना मैं पसंद करुंगी, मैं सलमान के साथ काम करना चाहती हूं लेकिन मुझे लगता है कि मैं टाइगर श्रॉफ, वरुण धवन के साथ काम करना पसंद करुंगी. रणवीर बहुत मजाकिया हैं और उनमें एनर्जी भी अच्छी है.”

 

एली ‘मिक्की वायरस’ की अभिनेत्री हैं. उन्होंने ‘बिग-बॉस’ और नृत्य पर आधारित रियलिटी शो ‘झलक दिखला जा’ के साथ छोटे पर्दे का भी स्वाद चखा है.

 

उन्होंने कहा, “मुझे लगता है कि मैं टाइगर श्रॉफ के साथ काम करना पसंद करुंगी क्योंकि वह शानदार डांसर हैं और फिल्म में उनके साथ डांस करना मैं सचमुच पसंद करुंगी.”

 

लोकप्रिय जोड़ी अब्बास-मस्तान के निर्देशन में बनी फिल्म ‘किस किसको प्यार करुं ‘ बॉलीवुड में एली की दूसरी फिल्म है.

 

यह फिल्म 25 सितंबर को सिनेमाघरों में प्रदर्शित हो रही है.

Bollywood News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: like to do a dance-based film with Tiger Shroff
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: Bollywood dance Elli Avram Tiger Shroff
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017