ऋषि कपूर ने ट्वीट की '‌लिंगम स्वामी' की तस्वीर, मचा हड़कंप

By: | Last Updated: Thursday, 10 September 2015 3:15 PM
Lingam Swami_rishi kapoor

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेता ऋषि कपूर अपने ट्वीट को लेकर एकबार फिर विवादों में हैं. इस बार ऋषि कपूर ने अपने ट्विटर अकाउंट से एक नागा साधू की तस्वीर शेयर की है जिसमें एक व्यक्ति साधु के लिंग पर सर झुकाए हुए नज़र आ रहे हैं. ऋषि ने ट्वीट कर बताया कि बाबा का नाम ‘‌लिंगम स्वामी’ है.

इस ट्वीट के बाद हड़कंप मच गया है. कई लोग उनके इस तस्वीर के लिए उनकी तारीफ कर रहे हैं तो कई लोग उन्हें पर्सनल कमेंट भी कर रहे हैं.

 

अपने ट्वीट के कैप्शन में ऋषि कपूर ने लिखा, ”मूर्खतापूर्ण…हमारे देश में कितने भोले लोग हैं जो बाबाओं के लिंग से वरदान और आशीर्वाद लेते हैं ताकि ताउम्र उनकी सेक्स क्षमता बरकरार रहे. यह बेहद ही शर्मनाक है.”

 

ऋषि कपूर की यह तस्वीर और ट्वीट सोशल साइट्स पर अब वायरल हो गया है. यह पहला मौका नहीं है जब ऋषि कपूर ने बाबाओँ को आड़े हाथ लिया हो. इससे पहले वे आसाराम बाबू, राधे मां, सत्य साईं पर भी कई बार निशाना साध चुके हैं.

 

इस ट्वीट के कुछ देर बाद ही उन्होनें एक और ट्वीट किया और लोगों को जागरूक होने को कहा. उन्होनें सवाल खड़ा करते हुए लिखा कि हमारे देश में क्या हो रहा है? क्या अब देश में कोई और काम नहीं बचा है क्या जो पहले राधे बेबी (राधे मां) और अब मीट बैन पर लड़ाई छिड़ी हुई है.

 

यह भी पढ़ें-

ये हैं 11 किलो के गहने से लदे गोल्डन बाबा, सुरक्षा में लगे हैं 25 गार्ड्स

होमोसेक्सुएलिटी पर फिल्म बनाना चुनौतीपूर्ण : सलमा

भूमिका में फेरबदल से नाखुश श्रुति ने ‘बादशाहो’ छोड़ी

डायटिंग पर सूरज, आथिया की सोच एकदूसरे अलग

अब सुपरवूमन बनेंगी पोर्न से बॉलीवुड में कदम रखने वाली सनी लियोनी!

जब सनी लियोनी के एक दीवाने ने पूछ डाला, ‘क्या आप मेरे साथ एक रात गुजारना चाहेंगी’

Dubsmash: जब सनी ने मांगी चॉकलेट तो शॉपकीपर ने दे दिया कंडोम! 

Bollywood News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Lingam Swami_rishi kapoor
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017