Special: ‘लव स्टोरी सीज़न 2' में खुलेंगे सुपर स्टार्स की ज़िदंगी के कई अनसुने और दिलचस्प राज़

By: | Last Updated: Saturday, 19 July 2014 2:38 PM

नई दिल्ली : एबीपी न्यूज अपने बेहद सफल शो ‘लव स्टोरी’ का सीज़न-2 लेकर आ रहा है. ‘लव स्टोरी’ का प्रसारण आज रात से हर शनिवार रात 8 बजे एबीपी न्यूज़ पर किया जाएगा. पिछले कामयाबी के बाद ‘लव स्टोरी सीज़न 2’ की होस्ट एक बार फिर से मशहूर टेलीविजन अभिनेत्री निगार खान हैं.

निगार इससे पहले खान सिस्टर्ज़, मैं ना भूलूंगी, सपनों के भंवर में, सच का सामना और एबीपी न्यूज़ के ख़ास शो जाने भी दो जैसे कई सुपर हिट टेलीविजन सीरियल और रिएलिटी शोज़ में अपनी अदाकारी का जौहर दिखा चुकी हैं. ‘लव स्टोरी सीज़न 2’ में सब कुछ नया है. खासतौर पर तैयार किए गए एक भव्य सेट पर निगार खान अपने खास अंदाज में, आपके चहेते सुपर स्टार्स की ज़िदंगी के कई अनसुने और दिलचस्प राज़ खोलती नजर आएंगी.

 

इस शो के बारे में बताते हुए निगार खान ने कहा- “मैंने कई रिएलिटी शोज़ और टेलीविजन सीरियल्स में काम कर चुकी हूं लेकिन एबीपी न्यूज के शो ‘लव स्टोरी’ का अनुभव सबसे खास रहा. अब सीज़न 2 तो और भी कमाल की कहानियां समेटे हुए हैं. शो की रिसर्च और ट्रीटमेंट बेहद दिलचस्प है. ऐसी कई बातें हैं जो आपको हैरान करेंगी, और चेहरे पर मुस्कान भी आएंगी. जिस तरह पहले सीज़न को दर्शकों ने दिल से स्वीकार किया था मुझे उम्मीद हैं सीज़न 2 भी उन्हें बेहद पसंद आएगा.”

एबीपी न्यूज का नया शो ‘लव स्टोरी सीज़न 2’ सुपर स्टार्स की असली जिंदगी से जुड़ा एक अनोखा शो है.  इस शो के निर्माण में एबीपी न्यूज की संपादकीय टीम ने तकरीबन 6 महीने तक कड़ी रिसर्च की. ‘लव स्टोरी सीज़न 2’ के निर्माण में एबीपी न्यूज के फिल्म पत्रकारों ने फिल्म इंडस्ट्री के नए-पुराने लोगों से बात की और कई अहम दस्तावेज़ भी ढूंढ निकाले . ‘लव स्टोरी सीज़न 2’ के हर एपिसोड की खासियत है इसकी गहन रिसर्च और इसके दिलचस्प मगर अनसुने तथ्य .

 

ये शो आपके मनपसंद सुपर स्टार्स की जिंदगी के अहम दौर की तहकीकात है. सिनेमा से जुड़ा ये भव्य शो ‘लव स्टोरी सीज़न 2’ दर्शकों को जानकारी देगा, पर्दे के पीछे के कई अनछुए पहलुओं पर रोशनी डालेगा और साथ ही दर्शकों का मनोरंजन भी करेगा .

Bollywood News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: love story season two_ nigar khan_abp news
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017