'लुंगी डांस' के बाद अब 'फ्लिप योर कॉलर'

By: | Last Updated: Thursday, 14 August 2014 11:35 AM

मुंबई: फिल्म निर्देशक कुणाल देशमुख ने अभिनेता इमरान हाशमी और अभिनेत्री हुमैमा मलिक के साथ अपनी आने वाली फिल्म ‘राजा नटवरलाल’ के गाने ‘फ्लिप योर कॉलर’ को जारी किया. देशमुख ने बुधवार को ‘राजा नटवरलाल’ का गाना ‘फ्लिप योर कॉलर’ जारी करते हुए कहा कि यह 2014 का ‘लुंगी डांस’ है.

फिल्म में इस गाने की कोरियोग्राफी रेमो डीसूजा ने की है. देशमुख अपनी फिल्म में एक ऐसा गाना चाहते थे, जो शाहरुख खान की फिल्म ‘चेन्नई एक्सप्रेस’ के गाने ‘लुंगी डांस’ की तरह सुपरहिट और लोकप्रिय हो सके.

देशमुख ने बुधवार को कहा, “रेमो डीसूजा को पूरा श्रेय जाता है. उन्होंने इमरान हाशमी से नृत्य करवाया. लेकिन जब मेरे सामने यह गाना आया था, तो मैंने रेमो से साफ कहा था कि मुझे यह गाना ‘लुंगी डांस’ की तरह हिट चाहिए.”

‘लुंगी डांस’ का संगीत यो यो हनी सिंह ने दिया था और उन्होंने इसे गाया भी था.

उन्होंने कहा, “पिछले साल यदि ‘लुंगी डांस’ की धूम थी, तो इस साल मेरे ‘फ्लिप योर कॉलर’ की बारी है. मुझे लगता है यह बेहतरीन पार्टी नम्बर है. आप इसे सुनेंगे तो डांस करने से खुद को रोक नहीं पाएंगे.”

इमरान ने कहा, “अब मैं ज्यादा बेहतर डांसर बन गया हूं. रेमो ने मेरी हदों को ध्यान में रखते हुए डांस कोरियोग्राफ किया. मैं उनका आभारी हूं कि मेरे लिए उन्होंने नृत्य को आसान बना दिया.”

फिल्म ‘राजा नटवरलाल’ 29 अगस्त को प्रदर्शित हो रही है.