लुपिता की डेढ़ लाख डॉलर की ड्रेस चोर ने वापस लौटाई

By: | Last Updated: Saturday, 28 February 2015 4:44 AM
Lupita Nyong’o Oscars gown returned after thieves discover pearls are fake

87वें वार्षिक अकादमी पुरस्कार समारोह के दौरान लुपिता न्योंग

लॉस एंजेलिस: ’12 ईयर्स अ स्लेव’ फिल्म के लिए वाहवाही पाने वाली हॉलीवुड अभिनेत्री लुपिता न्योंग ने की मोती जड़ित पोशाक चोरी हो गई थी लेकिन चोर ने यह कहते हुए यह पोशाक लौटा दिया है कि इसमें लगे मोती नकली हैं.

 

इस ड्रेस को लुपिता ने 87वें वार्षिक अकादमी पुरस्कार समारोह में पहना था.  वेबसाइट ‘ऐसशोबिज डॉट कॉम’ के अनुसार, यह ड्रेस लंदन वेस्ट हॉलीवुड होटल के कमरे से गायब हुई. इसकी सूचना पुलिस को दी गई है.

 

यह ड्रेस बुधवार को चोरी हुई लेकिन चोर ने इसमें लगे हुए मोती को नकली बताते हुए वापस कर दिया है. ड्रेस चोरी करने के बाद चोर और उसके दो दोस्त इसमें से दो हीरे निकालकर गारमेंट शॉप में ले गए जहां पर उन्हें पता चला कि वे नकली हैं.

 

31 वर्षीया लुपिता बुधवार को अपने कमरे से बाहर निकलीं और जब लौटीं तो उनकी गाउन गायब थी. गाउन को 6,000 एकोया मोतियों से सजाया गया था. गाउन की कीमत करीब 1,50,000 डॉलर बताई गई है.

 

लुपिता अपने दोस्तों, मेकअप के सामान और हेयर स्टाइलिस्ट के साथ होटल पहुंची थीं. होटल की ओर से इस मामले में कोई टिप्पणी नहीं आई है. पुलिस अधिकारी गुरुवार सुबह नौ से रात आठ बजे की वीडियो की जांच कर परिधान चुराने वाले के खिलाफ सबूत जुटा रहे हैं.

 

लुपिता की ओर से गाउन चोरी होने के बारे में कोई बयान नहीं आया है, लेकिन लॉस एंजेलिस काउंटी शेरिफ के विभाग अधिकारी जॉन मिशेल ने चोरी होने की पुष्टि की है.

Bollywood News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Lupita Nyong’o Oscars gown returned after thieves discover pearls are fake
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017