‘फैशन’ से बहुत अलग फिल्म है ‘कैलेंडर गर्ल्स’: मधुर भंडारकर

By: | Last Updated: Saturday, 19 September 2015 4:33 AM
Madhur Bhandarkar says his latest film “Calender Girls” is different from “Fashion”

बेंगलुरू: बॉलीवुड के जाने माने निर्देशक मधुर भंडारकर का कहना है कि उनकी हालिया फिल्म ‘कैलेंडर गर्ल्स’उनकी फिल्म ‘फैशन’ से अलग है.

 

भंडारकर ने बताया, ‘‘फिल्म ‘कैलेंडर गर्ल्स’ ना तो मेरी इससे पहले की फिल्म ‘फैशन’ का विस्तार है और ना ही उससे मिलती जुलती फिल्म है क्योंकि फिल्म ‘फैशन’ में लड़कियों को जिन मुश्किलों का सामना करते दिखाया गया है वह इन मॉडल्स से अलग है. कैलेंडर गर्ल्स की तुलना में उनकी ब्रांड वैल्यू अधिक समय तक टिकाउ रहती है’’. ‘फैशन’ एक मॉडल की सफलता के चढ़ते उतरते दौर की कहानी कहती है.

 

निर्देशक यहां फिल्म के प्रचार के लिए आए थे, यह फिल्म 25 सितंबर को रिलीज होगी. भंडारकर और संगीता अहिर द्वारा निर्मित इस फिल्म में नवोदित कलाकार आकांक्षा पुरी, अवनी मोदी, कियारा दत्त और रूही सिंह तथा अन्य शामिल हैं.

 

भंडारकर ने कहा, ‘‘मुझे जिस बात ने कौतूहल पैदा किया वह यह था कि कैलेंडर गर्ल्स का ब्रांड महज एक साल के लिए होता है. यह काफी रोचक था और मैंने सोचा कि क्यों न इनके उपर फिल्म बनाई जाए और इसी वजह से यह सब शुरू हुआ.’’

 

उन्होंने बताया, ‘‘फिल्म की कहानी का विचार मुझे विजय माल्या के कैलेंडर की खूबसूरत लड़कियों को देखने के बाद आया. मैंने महसूस किया कि कैलेंडर बनने के बाद इन लड़कियों का क्या होता है. इसके बाद वे गायब हो जाती है! वे कहां चली जाती हैं? वे क्या करती हैं? इन्हीं सवालों ने मुझे इसके लिए रूचि पैदा की.’’

 

क्लिक कर देखें ‘कैलेंडर गर्ल्स’ का गाना-