23 साल बाद 'हम आपके हैं कौन' की बहनों की फिर बनेगी जोड़ी, ये रहीं पूरी डीटेल्स/ madhuri dixit and renuka shahane soon to share screen again after hum aapke hain koun

23 साल बाद 'हम आपके हैं कौन' की बहनों की फिर बनेगी जोड़ी, ये रहीं पूरी डीटेल्स

'हम आपके हैं कौन' में बहनों की भूमिका में नजर आ चुकीं माधुरी दीक्षित और रेणुका शहाणे एक बार फिर से साथ में स्क्रीन शेयर करती नजर आने वाली हैं.

By: | Updated: 13 Dec 2017 05:57 PM
madhuri dixit and renuka shahane soon to share screen again after hum aapke hain koun

नई दिल्ली: 'हम आपके हैं कौन' में बहनों की भूमिका में नजर आ चुकीं माधुरी दीक्षित और रेणुका शहाणे एक बार फिर से साथ में स्क्रीन शेयर करती नजर आने वाली हैं. 23 साल के लंबे इंतजार के बाद ये जोड़ी एक बार फिर से कमाल दिखाने के लिए तैयार है.


कई मीडिया रिपोर्टेस के अनुसार बताया जा रहा है कि इस बात का खुलासा खुद रेणुका ने किया है. उन्होंने बताया है कि वो और माधुरी एक मराठी फिल्म में साथ काम करती नजर आएंगी.


इसके साथ ही उन्होंने बताया है कि फिल्म के डायरेक्टर तेजस विजस देवस्कर होंगे. एक शॉर्ट फिल्म के लिए डायरेक्टर ने काफी समय पहले उनसे बात की थी लेकिन किन्ही कारणों से रेणुका उनकी शॉर्ट फिल्म में काम नहीं कर पाए थीं लेकिन उनकी डायरेक्टर से समय-समय पर बात होती रहती थी.


इसी दौरान तेजस की उनसे मुलाकात हुई और डायरेक्टर ने रेणुका से फिल्म का जिक्र किया. फिर जब रेणुका को पता चला की माधुरी इस फिल्म में लीड रोल निभा रही हैं तो उन्होंने फिल्म के लिए तुरन्त हां कर दी.


रेणुका ने बताया है कि वो काफी समय से माधुरी के साथ काम करना चाहती थीं. उनका कहना है कि माधुकी बेहद सुलझे हुए स्वाभ की महिला हैं उन्हें उनके साथ काम करने में बेहद मजा आता है.


फिल्म के बारे में बात करते हुए रेणुका ने बताया कि फिल्म की कास्ट पूरी हो चुकी है जल्द ही फिल्म की शूटिंग भी पूरी होने वाली है.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: madhuri dixit and renuka shahane soon to share screen again after hum aapke hain koun
Read all latest Bollywood News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story जातिसूचक शब्द के इस्तेमाल पर सलमान को राहत, SC ने मुकदमों पर लगाई रोक