madona said that accident was bad experience

madona said that accident was bad experience

By: | Updated: 01 Mar 2015 06:50 AM

लंदन: ब्रिट पुरस्कार समारोह में प्रस्तुति के दौरान मंच पर गिरने की घटना को गायिका मैडोना ने एक भयानक हादसा करार दिया. क्योंकि उसके बाद उनकी प्रस्तुति खराब हो गई थी.

 

वेबसाइट 'डेलीमेल डॉट को डॉट यूके' के मुताबिक, 56 वर्षीय मैडोना ने 'द जोनाथन रॉस शो' पर इस हादसे के बारे में चर्चा की. इस शो का प्रसारण 14 मार्च को किया जाएगा.  मैडोना ब्रिट पुरस्कार समारोह के सीधे प्रसारण के दौरान अपने नए एकल गीत 'लीविंग फॉर लव' की मंच पर प्रस्तुति दे रही थी. 'द जोनाथन रॉस शो' के संचालक ने जब उनसे पूछा कि गाने के बोल की वजह से इसमें स्टंट सुझावों पर उनकी क्या राय है.

 

इस पर मैडोना ने सिर हिलाते हुए कहा कि "मैं इस तरह के बोल वाले गाने कभी दोबारा लिखने वाली नहीं हूं." गौरतलब है कि मैडोना जिस गाने पर प्रस्तुति दे रही थी, उसमें गिरने का भी संदर्भ था. मैडोना ने साक्षात्कार के दौरान अपनी प्रस्तुति को दोबारा देखने के बाद कहा, "वह एक भयानक सपने जैसा था. क्योंकि मुझे अद्भूत बनना पसंद है. इसके लिए मैं लगातार कठिन अभ्यास करती हूं ताकि जब मैं मंच पर प्रस्तुति दूं तो वहां एक जादू जैसा माहौल पैदा कर कर सकूं. लेकिन मैंने इस बार इसका बिल्कुल विपरीत किया.

 

मैंने वास्तव में सबके लिए इसे एक भयानक शो बनाया दिया." गौरतलब है कि बुधवार को ब्रिट के वार्षिक पुरस्कार समारोह का यहां आयोजन किया गया था.

 

ब्रिट पुरस्कार समारोह में मंच पर गिर पड़ीं मडोना 

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title:
Read all latest Bollywood News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story श्रीदेवी की मौत के बाद बेटी जाह्नवी और खुशी से मिलने पहुंचे रेखा