...तो स्पेशल डिश बनाकर मलाइका ने जीता था अरबाज का दिल?

By: | Last Updated: Saturday, 4 April 2015 1:29 PM
Malaika Arora Khan impressed Arbaaz with her cooking skills?

मुंबई: ‘छैया छैया’, ‘मुन्नी बदनाम’ और ‘अनारकली डिस्को चली’ जैसे आइटम नंबर में नजर आईं अभिनेत्री-फिल्म निर्मात्री मलाइका अरोड़ा खान रविवार को चर्चित टेलीविजन शो ‘फराह की दावत’ में बताएंगी कि कैसे उन्होंने एक खास व्यंजन बनाकर अपने अभिनेता पति अरबाज खान का दिल जीत लिया.

 

शो के सेट से जुड़े एक सूत्र के अनुसार, मलाइका इस दौरान खुलासा करेंगी कि वह जब अरबाज को डेट कर रही थीं, तो वेलेंटाइटन-डे के दिन उनके लिए कुछ खास बनाना चाहती थीं, लेकिन वह खाना बनाने के बारे में ज्यादा नहीं जानती थीं.

 

इस समस्या को दूर करने के लिए उनकी मां ने अरबाज के लिए खास खाना बनाने में उनकी मदद की. मलाइका-अरबाज 1998 में परिणय सूत्र में बंधे. उन्हें 12 साल का बेटा अरहान है.

 

‘फराह की दावत’ कलर्स चैनल पर प्रसारित होता है. इस दौरान मलाइका यह भी बताएंगी कि वह अब कैसे अपने व्यस्ततापूर्ण शेड्यूल से समय निकालकर खाना बनाने का लुत्फ उठाती हैं.

Bollywood News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Malaika Arora Khan impressed Arbaaz with her cooking skills?
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017