मलाइका ने तलाक की खबरों को नकारा, अमृता के साथ डिनर करते दिखे अरबाज

Malaika Arora Khan’s manager rubbishes divorce rumours

लेकिन इसी बीच अभिनेता-फिल्मकार अरबाज खान का कहना है कि वह अपनी पत्नी तथा अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा खान के प्रति काफी संवेदनशील हैं और उन्हें डर लगता है कि कहीं वह उन्हें खो न दें.

नई दिल्ली: इन दिनों बॉलीवुड अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा खान और अरबाज खान के तलाक की खबरें जोरों पर हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो एक बॉलीवुड अभिनेता की वजह से इन दोनों के बीच तलाक होने वाला है. लेकिन इसी बीच मलाइका अरोड़ा की तरफ से इन खबरों पर प्रतिक्रिया आ गई है जिसमें उन्होंने इसे सिर्फ अफवाह बताया है.

मलाइका के प्रवक्ता ने एक अंग्रेजी अखबार से कहा है कि ‘अरबाज और मलाइका एक दूसरे से बेहद प्यार करते हैं और तलाक नहीं लेने जा रहे हैं.’

बता दें कि मीडिया में चल रही रिपोर्ट्स के मुताबिक कुछ महीने पहले मलाइका ने बांद्रा स्थित अपने घर को छोड़ दिया लेकिन काफी समय बाद लोगों को इसकी जानकारी मिली. घर छोड़ने के बाद मलाइका अपने बच्चों के साथ खार के नजदीक एक अपार्टमेंट में शिफ्ट हो गईं. यह अपार्टमेंट मलाइका की बहन अमृता अरोड़ा खान के बगल में ही है.

मलाइका इन दिनों अरबाज खान के साथ ‘पॉवर कपल’ में भी नजर नहीं आ रही हैं.


arbaaz-khan2

लेकिन इसी बीच अऱबाज खान ने इस वीकेंड पर मलाइका की बहन अमृता अरोरा को इंस्टाग्राम पर बर्थडे विश किया. एक तस्वीर शेयर करते हुए अरबाज ने लिखा- माई डार्लिंग अमृता अरोड़, लव यू ऑलवेज. अरबाज खान और अमृता अरोड़ा के साथ डिनर पर भी गए लेकिन यहां पर मलाइका मौजूद नहीं थीं.

arbaaz-khan

इतना ही नहीं मलाइका ने भी इस खबर को अफवाह बताते हए सफाई दी है. मलाइका ने कहा है कि ‘पावर कपल’ में अरबाज के साथ वो नजर नहीं आ रही हैं क्योंकि उन्हें सिर्फ कुछ एपिसोड में दिखना था. मलाइका ने ये भी कहा है कि उनके बीच कोई झगड़ा या मतभेद नहीं है.

Bollywood News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Malaika Arora Khan’s manager rubbishes divorce rumours
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017