अरबाज-मलाइका के रिश्ते को बचाने में सलमान फेल, तलाक की तैयारी में मलाइका!

By: | Last Updated: Saturday, 12 March 2016 9:56 PM
Malaika is keen to file divorce with Hubby Arbaaz

नई दिल्ली: हाल ही में मीडिया रिपोर्ट्स में ऐसी खबरें आई थीं कि सुपरस्टार सलमान खान ने भाई अरबाज और भाभी मलाइका के रिश्ते को बचाने में अहम रोल निभाया है. रिपोर्ट्स में कहा जा रहा था कि सलमान ने अपनी भाभी मलाइका अरोड़ा खान को फोन कर उनसे लंबी बातचीत की.

रिपोर्ट्स के मुताबिक सलमान ने भाभी को समझाते हुए कहा कि 18 साल शादी के रिश्ते में रहने के बाद इसे तोड़ना सही फैसला नहीं होगा. जाहिर है कि इस लंबी बातचीत के दौरान सलमान ने भाभी से गुजारिश की होगी कि वे टूट रहे रिश्ते को बचा लें.

लेकिन अब ऐसी खबरें आ रही हैं कि सलमान खान की इन कोशिशों पर पानी फिर गया है. तमाम मीडिया रिपोर्ट्स में यह खबर छाई हुई है कि मलाइका अरोड़ा खान अरबाज खान से तलाक की अर्जी दायर कर सकती है.

अगर मलाइका तलाक के लिए कदम आगे बढ़ाती हैं तो अरबाज-मलाइका का 18 साल का रिश्ता टूट जाएगा. आपको बता दें कि खबरें ऐसी भी थीं कि कुछ महीने पहले मलाइका ने बांद्रा स्थित अपने घर को छोड़ दिया लेकिन काफी समय बाद लोगों को इसकी जानकारी मिली.

घर छोड़ने के बाद मलाइका अपने बच्चों के साथ खार के नजदीक एक अपार्टमेंट में शिफ्ट हो गईं. यह अपार्टमेंट मलाइका की बहन अमृता अरोड़ा खान के बगल में ही है.

मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि दोनों के बीच दूरियां ‘पॉवर कपल’ शो को होस्ट करने के दौरान बढ़नी शुरु हुई. दोनों ने एकसाथ केवल 3 एपिसोड की शूटिंग की. दोनों ने फिर सेट पर अलग-अलग रहकर शूटिंग करना शुरु किया. दोनों अलग-अलग गाड़ियों से आते थे और साथ ही अलग ग्रीन रूम का इस्तेमाल करते थे.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि हाल ही में अभिनेता-फिल्मकार अरबाज खान ने कहा था कि वह अपनी पत्नी तथा अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा खान के प्रति काफी संवेदनशील हैं और उन्हें डर लगता है कि कहीं वह उन्हें खो न दें.

अरबाज ने कहा था कि वह इससे पहले मलाइका के लिए इतने संवेदनशील नहीं थे, लेकिन समय के साथ चीजें बदल गई हैं. मलाइका के साथ टेलीविजन शो ‘यार मेरा सुपरस्टार’ में आए अरबाज ने कहा था, “ऐसा होता है. जब आप कुछ हासिल करते हो, तो आपको उसे खोने से डर लगता है. मैं मलाइका को प्यार करता हूं लेकिन मैं उसके लिए काफी संवेदनशील हूं.”

अरबाज ने कहा, “मुझे लगता है कि समय के साथ आपके पास अपनी पत्नी की बात सुनने के अलावा कोई विकल्प नहीं रह जाता. अब सारी सत्ता मलाइका के हाथ में चली गई है. मुझे भी लगता है कि एक उम्र के बाद महिलाएं अपने पति के जीवन और चीजों पर अपना नियंत्रण कर लेती हैं.”

इस मामले पर मलाइका अरोड़ा ने भी सफाई दी थी. मलाइका के प्रवक्ता ने भी अंग्रेजी अखबार से कहा था कि ‘अरबाज और मलाइका एक दूसरे से बेहद प्यार करते हैं और तलाक नहीं लेने जा रहे हैं.’

मलाइका ने कहा था कि ‘पावर कपल’ में अरबाज के साथ वो नजर नहीं आ रही हैं क्योंकि उन्हें सिर्फ कुछ एपिसोड में दिखना था. मलाइका ने ये भी कहा कि उनके बीच कोई झगड़ा या मतभेद नहीं है.

गौरतलब है कि अरबाज और मलाइका के बेटे अरहान का जन्म 2002 में हुआ था. सलमान खान की बर्थडे पार्टी में मौजूद लोगों के मुताबिक सलमान के बर्थडे बैश पर मलाइका वहां मौजूद तो थीं लेकिन भीड़ से उन्होनें खुद को दूर ही रखा.

42 साल की खूबसूरत मलाइका अरोड़ा खान और 48 साल के अरबाज खान की बीच अगर तलाक होता है तो यह बॉलीवुड के लिए कोई नई बात नहीं होगी. कुछ साल पहले ही सुपरस्टार रितिक रोशन और सूजैन खान ने तलाक लेने का फैसला किया था.

Bollywood News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Malaika is keen to file divorce with Hubby Arbaaz
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Related Stories

आज रिलीज हो रही है ‘बरेली की बर्फी’, ‘पार्टीशन 1947’ और 'वीआईपी 2'
आज रिलीज हो रही है ‘बरेली की बर्फी’, ‘पार्टीशन 1947’ और 'वीआईपी 2'

नई दिल्ली: ‘बरेली की बर्फी’, ‘पार्टीशन 1947’ और वीआईपी 2 (ललकार) तीन फिल्में आज सिनेमाघरों में...

कई सितारों वाली फिल्म में काम करने पर कम दबाव महसूस होता है: परिणीति
कई सितारों वाली फिल्म में काम करने पर कम दबाव महसूस होता है: परिणीति

हैदराबाद : अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा का कहना है कि उनको कई सितारों से भरी फिल्म ‘गोलमाल अगेन’...

केरल के कोच्चि में सड़क पर दिखा सनी लियोनी के फैंस का हुजूम
केरल के कोच्चि में सड़क पर दिखा सनी लियोनी के फैंस का हुजूम

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेत्री सनी लियोनी की दीवानगी लोगों में किस हद तक है, इसकी एक बानगी आज केरल...

बालकृष्ण ने फिर जड़ा फैन को थप्पड़, वीडियो वायरल
बालकृष्ण ने फिर जड़ा फैन को थप्पड़, वीडियो वायरल

चेन्नई : अपने गुस्से के लिए मशहूर अभिनेता-राजनीतिज्ञ नंदमुरी बालकृष्ण ने एक बार फिर उनके साथ...

फोर्ब्स : सबसे ज्यादा कमाई करने वाली अभिनेत्रियों की लिस्ट से दीपिका बाहर
फोर्ब्स : सबसे ज्यादा कमाई करने वाली अभिनेत्रियों की लिस्ट से दीपिका बाहर

लॉस एंजेलिस : बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण फोर्ब्स मैगजीन की 2017 में दुनिया की सबसे अधिक...

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017