भारत में फिल्मों पर बैन लगना एक मजाका बन चुका है : मल्लिका

By: | Last Updated: Monday, 9 March 2015 12:28 PM
MALLIKA SHERAWAT SAYS BAN IS JOKE IN  INDIA NOW

नई दिल्ली: मल्लिका शेरावत की आने वाली फिल्म  डर्टी पॉलिटिक्स अपने रिलीज से पहले ही विवादों में हैं फिल्म के पोस्टर में तिरंगा का इस्तेमाल फिल्म के मेकर्स को भारी पड़ रहा है. अपनी इस फिल्म को लेकर मल्लिका शेरावत ने एबीपी से कहा भारत में बैन लगाना एक मजाक सा बन गया है. जब तक फिल्मों पर बैन नहीं लगता मेकर्स को भी लगता है सब कुछ ठीक तो है.

 

अपनी फिल्म को लेकर मल्लिका ने एबीपी न्यूज से खास बात-चीत की इस दौरान उन्होने इस फिल्म के साथ-साथ अपने जीवन के भी पहलूओं पर से परदा उठाया.

 

मल्लिका ने बताया कि जब फिल्म के डायरेक्ट भोकाड़िया उनके पास आए थे उसी वक्त साफ कर दिया था कि ये फिल्म राजस्थान में हुए भंवरी देवी हत्याकांड  से प्रभावित है,पर जब मुझे ये पता चला कि इस फिल्म में ओमपूरी, अनुपम खेर, नसीरुद्दीन जैसे सीनीयर एक्टर हैं तो मैं इस फिल्म को लेकर खासी उत्साहित हो गई.

 

फिल्म में दिल्ली के सीएम केजरीवाल के रोल की चर्चा को लेकर पूछे गए सवाल पर मल्लिका ने कहा, हां केजरीवाल जी नसीर जी की भूमिका में नजर आने वाले थे पर फिल्म से पहले ही वह अपनी राजनितिक दुनिया में काफी व्यस्त हो गए, इस बात से मैं बहुत खुश हूं कि मुझे नसीर जी के साथ काम करने का मौका मिला. 

 

महिला दिवस के बारे में जब मल्लिका से बात की गई तो मल्लिका ने कहा, ये अजीब बात हैं कि हम महिला दिवस तो मनाते हैं पर देश की सबसे बहादूर महिला निर्भया पर बनी डाक्यूमेंट्री को बैन कर दिया जाता है.

 

मल्लिका ने अपनी महिला प्रेरणा के तौर पर इंदिरा गांधी का नाम लिया.

 

प्रियंका चोपड़ा बहुत ही महंगी गर्लफ्रेंड होंगी?

नाइट क्लब में मारपीट करने वाले आदित्य पंचोली को मिली जमानत

राधिका को फिल्मों में सिर्फ ‘किरदार’ बनने से गुरेज

शाहिद की ‘उड़ता पंजाब’ की शूटिंग शुरू

अब टीवी पर भी ‘ड्रीमगर्ल’

सोनम कपूर को अस्पताल से मिली छुट्टी 

Bollywood News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: MALLIKA SHERAWAT SAYS BAN IS JOKE IN INDIA NOW
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017