दंगल में आमिर खान की पत्नी बनेंगी मल्लिका शेरावत?

By: | Last Updated: Friday, 1 May 2015 5:14 AM
Mallika Sherawat to play Aamir Khan’s wife in Dangal?

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेत्री मल्लिका शेहरावत एक बार फिर चर्चा में हैं लेकिन इस बार किसी कंट्रोवर्सी की वजह से नहीं. खबर है कि मल्लिका शेरावत पर्दे पर बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान की पत्नी की भूमिका में नजर आ सकती हैं.

 

आमिर खान की आने वाली फिल्म अलग-अलग किरदारों के ऑडिशन को लेकर खूब सुर्खियां बटोर रही है. ऑडिशन देने वालों में मल्लिका शेरावत का नाम भी शामिल है. मल्लिका ने यह उनकी पत्नी का रोल अदा करने के लिए दिया है.

 

आपको बताते चलें कि आमिर खान ने अपनी इस आने वाली फिल्म ‘दंगल’ में एक पहलवान की तरह दिखने के लिए 22 किलो वजन बढा लिया है. अब उनका वजन 90 किलोग्राम हो गया है.

 

इस फिल्म में एक पिता और दो बेटियों के रिश्ते की कहानी है दिखाई गई है. आपको बता दें कि दो बेटियों के रोल के लिए अब तक 21 हजार लड़कियों का ऑडिशन हो चुका है. इस रोल के लिए आमिर खान को चार साधारण लड़कियों की तलाश है जो कि परदे पर पहले कभी दिखाई न दी हो.

 

जब मल्लिका ऑडिशन के लिए गई थी तों उन्हें लड़कियों के ऑडिशन के लिए भी कहा गया लेकिन वह बेटियों के रोल में नहीं बल्कि पत्नी के किरदार में दिलचस्पी दिखाई. डीएनए में छपी एक खबर को मल्लिका शेहरावत ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि -दंगल फिल्म का हिस्सा बनकर उन्हें खुशी होगी.

खबरों के मुताबिक ऑडिशन के लिए मल्लिका बहुत साधारण लुक में पहुंची थीं. मल्लिका ने अपना ऑडिशन में अपना डायलॉग हरियाणवी में बोला जिसे सुनकर सब हैरान रह गए. अपने ऑडिशन के बारे में भी मल्लिका शेरावत ने सोशल नेटवर्किंग साइट फेसबुक पर लिखा- हरियाणवी में डॉयलॉग बोलकर बहुत मजा आया.

 

आपको बता दें कि आमिर खान भी इस फिल्म के लिए पिछले कई महीनों से पहलवानी के साथ साथ हरियाणवी भी सीख रहे हैं. इससे पहले रिलीज हुई फिल्म डर्टी पॉलिटिक्स में भी मल्लिका शेरावत हरियाणवी बोलती नजर आईं थीं.

 

लेकिन खबरें हैं कि इस फिल्म के निर्देशक नितेश तिवारी को पहले चार बेटियों की तलाश है. उसके बाद ही पत्नी के रोल के बारे में विचार किया जाएगा. अब देखना ये है कि मल्लिका को यह रोल मिल पाता है या नहीं.

 

‘दंगल’ कथित रूप से पहलवान महावीर फोगट और उनकी बेटियों गीता, बबीता और संगीता के जीवन पर आधारित है. महावीर, गीता एवं बबीता के साथ आमिर के टीवी शो ‘सत्यमेव जयते’ के एक एपिसोड में भी आए थे.

Bollywood News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Mallika Sherawat to play Aamir Khan’s wife in Dangal?
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017