सैंट्रो कार से शाहरुख खान को एयरपोर्ट ड्रॉप करती ममता बनर्जी का वीडियो वायरल | Mamata Banerjee drops shah rukh khan to airport on her santro car

सैंट्रो कार से शाहरुख खान को एयरपोर्ट ड्रॉप करती ममता बनर्जी का वीडियो वायरल

वायरल वीडियो में बंगाल की मुख्यमंत्री बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान को कोलकाता एयरपोर्ट ड्रॉप करती नजर आईं हैं.

By: | Updated: 16 Nov 2017 11:26 PM
Mamata Banerjee drops shah rukh khan to airport on her santro car

नई दिल्ली: बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान और बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के बीच के रिश्तों की मिठास हमने पहले कई बार देखी है, लेकिन इस बार जो तस्वीर सामने आई है वो वाकई बेहद खूबसूरत है. दरअसल इन दिनों ट्विटर पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें ममता दी, शाहरुख को अपनी सैंट्रो कार से एयरपोर्ट ड्रॉप करती नजर आ रही हैं.


वीडियो में बंगाल की मुख्यमंत्री बॉलीवुड के बादशाह को एयरपोर्ट ड्रॉप करती नजर आईं हैं. आपने इससे पहले शायद ही कभी शाहरुख को इतनी छोटी गाड़ी में सफर करते देखा हो. शाहरुख, ममता दी के साथ सैंट्रो कार की पिछली सीट पर बैठे थे. एयरपोर्ट पहुंचते ही ममता दरवाजा खोल कर बाहर निकलीं, फिर शाहरुख गाड़ी की पिछली सीट से बाहर निकले फिर उन्होंने ममता दी के पैर छुए और गले मिले.


 



इस वीडियो को लेकर ट्विटर पर लोग ममता की काफी तारीफ कर रहे हैं. विशाल केजरीवाल नाम के एक यूजर ने ट्वीट किया, “ममता दी ने अपना दरवाजा खुद खोला, शाहरुख ने उनके पैर छुए, खूबसूरत.”

 




नील भट्टाचर्जी नाम के एक यूजर ने ट्वीट किया, “शाहरुख जानते हैं किसको और कैसी वाल्यू देनी है.”


 


आपको बता दें कि शाहरुख बंगाल के ब्रांड एंबेसेडर होने के साथ साथ आईपीएल की टीम ‘कोलकाता नाइट राइडर्स’ के सह-मालिक भी हैं.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: Mamata Banerjee drops shah rukh khan to airport on her santro car
Read all latest Bollywood News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story सायरा बानो और दिलीप कुमार को मिल रही धमकी, CM फडणवीस से लगाई मदद की गुहार