सलमान खान के घर के बाहर से 12 मोबाइल चुराने के आरोप में युवक गिरफ्तार | Man arrested for stole 12 mobile phones outside salman khan house

सलमान खान के घर के बाहर से 12 मोबाइल चुराने के आरोप में युवक गिरफ्तार

सलमान खान के स्वागत में उनके आवास के बाहर काफी संख्या में उनके फैंस जमा हुए थे, जिनमें शमिल कुछ लोगों के मोबाइल फोन को बांद्रा निवासी विशाल यादव ने चुरा लिया. उसे गिरफ्तार कर लिया गया है.

By: | Updated: 09 Apr 2018 10:05 PM
Man arrested for stole 12 mobile phones outside salman khan house

मुंबई: अभिनेता सलमान खान के बांद्रा स्थित आवास के बाहर शनिवार को जमा हुए लोगों के पास से 12 मोबाइल फोन चुराने के आरोप में एक 19 साल के युवक को गिरफ्तार कर लिया गया. पुलिस ने आज इसकी जानकारी दी.


पुलिस ने कहा कि 1998 के काले हिरण के शिकार के मामले में शनिवार को जमानत मिलने के बाद जेल से रिहा हुए सलमान देर शाम मुंबई पंहुचे. सलमान खान के स्वागत में उनके आवास के बाहर काफी संख्या में उनके फैंस जमा हुए थे, जिनमें शमिल कुछ लोगों के मोबाइल फोन को बांद्रा निवासी विशाल यादव ने चुरा लिया. उसे गिरफ्तार कर लिया गया है.




(सलमान खान के घर के बाहर की भीड़)


बांद्रा पुलिस स्टेशन के वरिष्ठ निरीक्षक पंडित ठाकरे ने कहा, ‘‘बांद्रा बैंड स्टैंड के पास सलमान खान के गैलेक्सी अपार्टमेंट स्थित निवास के बाहर जमा हुई भीड़ में यादव शामिल था. अभी तक हमने दो मोबाइल फोन बरामद किए हैं और अन्य 10 को ढूंढने की कोशिशें की जा रही है.’’


अधिकारियों ने बताया कि भीड़ में ही शामिल एक व्यक्ति अतहर असलम खान (26) ने मोबाइल चोरी की शिकायत दर्ज कराई थी, जिसके बाद पुलिस ने मोबाइल चोरी की घटना की जांच शुरू की.


एक अधिकारी ने बताया कि शनिवार की देर रात पुलिस की एक गश्ती टीम ने यादव को पकड़ा और पूछताछ करने पर उसने चोरी की बात कबूली. अधिकारी ने बताया कि यादव को यहां की एक स्थानीय अदालत में पेश किया गया और कल तक के लिए उसे पुलिस हिरासत में भेज दिया गया.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: Man arrested for stole 12 mobile phones outside salman khan house
Read all latest Bollywood News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story Zoom Party में नुसरत भरूचा ने देसी अवतार से लूट ली महफिल, यहां हैं तस्वीरें