जोगन के लिबास में दिखने पर बोली मनीषा, 'साध्वी नहीं बनने जा रही हूं'

By: | Last Updated: Sunday, 22 February 2015 1:03 PM
Manisha Koirala_bollywood

मुंबई: फिल्म अभिनेत्री मनीषा कोईराला का कहना है कि वह भले ही कई अवसरों पर भगवा रंग के परिधान पहने देखी जाती हैं, लेकिन उनका विचार साध्वी बनने का नहीं है. मनीषा ने कहा कि सन्यासी बनने और आध्यात्म का जीवन जीने से पहले अभी उन्हें काफी कुछ करना बाकी है.

 

मनीषा हाल ही में कैंसर जैसी जानलेवा बीमारी से उबरी हैं. 44 वर्षीया अभिनेत्री ने सोशल नेटवर्किं ग वेबसाइट फेसबुक पर अपने विचार साझा किए.

 

उन्होंने लिखा, “शुभ प्रभात. मैं कहना चाहती हूं कि मुझे साधु और साध्वियों की संगति में रहने का सौभाग्य जरूर मिला है, लेकिन मैं अभी साध्वी नहीं बनने जा रही.” मनीषा ने हालांकि स्वीकार किया कि उन्होंने सन्यासी बनने के बारे में सोच-विचार जरूर किया था.

 

उन्होंने कहा, “हां मेरे दिमाग में सन्यासी बनने की बात चल रही थी, लेकिन वह इसलिए कि मैं इसे लेकर काफी जिज्ञासु थी.”

 

उन्होंने कहा, “साध्वी बनने के सही मायने भगवा कपड़े पहनने से कहीं ज्यादा हैं. इसलिए मुझे पता है कि साध्वी बनने की काबिलियत मुझमें नहीं है.”

Bollywood News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Manisha Koirala_bollywood
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: ABP actress Bollywood Manisha Koirala saint
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017