'मांझी..' जैसी फिल्में लैपटॉप पर देखने की नहीं: नवाजुद्दीन

By: | Last Updated: Sunday, 16 August 2015 10:02 AM

मुंबई: फिल्म अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी का कहना है कि ‘मांझी-द माउंटेन मैन’ जैसी गहरी और व्यापक फिल्म लैपटॉप पर देखने का कोई मतलब नहीं, क्योंकि इससे फिल्म को देखने का उद्देश्य ही नहीं बचता. फिल्म के प्रचार के दौरान नवाजुद्दीन से पूरी फिल्म लीक हो जाने के कारण व्यवसाय को पहुंचने वाले नुकसान के बारे में पूछा गया.

 

नवाजुद्दीन ने कहा, “मैं यही कह सकता हूं कि इस जैसी फिल्म और कहानी को लैपटॉपर पर नहीं देखा जाना चाहिए. ऐसी कहानी जिसमें एक आदमी विशाल पर्वत के आगे खड़ा है, जिसमें इतने गहरे दृश्य हैं, उसे लैपटॉप के छोटे से स्क्रीन पर देखने का कोई मतलब नहीं. मेरी दरख्वास्त है कि जिन लोगों ने फिल्म देख ली है, वे भी सिनेमाघर जाकर फिर से यह फिल्म देखें.”

 

फिल्म देखने का मजा बड़े पर्दे पर ही आएगा. फिल्म देखकर आप रो सकेंगे, हंस सकेंगे और भावनाओं को महसूस कर सकेंगे, तो आपको यह फिल्म बड़े पर्दे पर देखनी चाहिए.

 

फिल्म प्रदर्शित होने से एक सप्ताह पहले ही इंटरनेट पर लीक हो चुकी है. नवाजुद्दीन ने बताया कि फिल्म के वितरक वियाकॉम 18 कानूनी मसले को देख रहे हैं.

 

फिल्म आधिकारिक रूप से 21 अगस्त को रिलीज हो रही है. अभिनेत्री राधिका आप्टे ने फिल्म में मांझी की पत्नी की भूमिका निभाई है.

Bollywood News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Manjhi the mountain man
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Related Stories

पिता विनोद खन्ना की बायोपिक में भूमिका निभाने के सवाल पर देखिए क्या बोले अक्षय खन्ना
पिता विनोद खन्ना की बायोपिक में भूमिका निभाने के सवाल पर देखिए क्या बोले...

विनोद खन्ना का अप्रैल में लंबी बीमारी के बाद 70 वर्ष की उम्र में निधन हो गया. यह पूछे जाने पर कि...

'भूमि' में श्लोकों का उच्चारण करते दिखेंगे संजय दत्त
'भूमि' में श्लोकों का उच्चारण करते दिखेंगे संजय दत्त

अभिनेता संजय दत्त अपनी आगामी फिल्म 'भूमि' में संस्कृत के कुछ श्लोकों का उच्चारण करते नजर आएंगे....

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017