'यादव पान भंडार' से पर्दे पर वापसी कर रहे हैं मनोज तिवारी Manoj Tiwari come back on big screen with Yadav Pan Bhandar Bhojpuri Movie

'यादव पान भंडार' से पर्दे पर वापसी कर रहे हैं मनोज तिवारी

इसमें उनके अपोजिट गुंजन पंत नजर आएंगी. इस फिल्म के जल्द ही रिलीज होने की संभावना है.

By: | Updated: 13 Feb 2018 07:50 PM
Manoj Tiwari come back on big screen with Yadav Pan Bhandar Bhojpuri Movie

पटना: भोजपुरी सिनेमा के तीसरे दौर के जनक, लोकगायक, अभिनेता और दिल्ली प्रदेश भाजपा अध्यक्ष मनोज तिवारी भोजपुरी फिल्म 'यादव पान भंडार' से लंबे समय बाद भोजपुरिया पर्दे पर फिर से वापसी कर रहे हैं. श्रीकृष्णा क्रिएशंस के बैनर तले बनी इस फिल्म का 'फस्र्ट लुक' जारी हो गया है, जिसमें वे 'पैरोट कलर' की बंडी में पान बेचते नजर आ रहे हैं. इसमें उनके अपोजिट गुंजन पंत नजर आएंगी. इस फिल्म के जल्द ही रिलीज होने की संभावना है.


उल्लेखनीय है कि मनोज तिवारी वर्तमान समय में नॉर्थ ईस्ट दिल्ली से भाजपा के सांसद और दिल्ली प्रदेश भाजपा के अध्यक्ष भी हैं. राजनीति में आने के बाद मनोज तिवारी की यह पहली फिल्म होगी, जिसके जरिए वे एक बार फिर से फिल्मी दुनिया में चर्चे में आ गए हैं.


Yadav-Pan-Bhandar-2


मनोज तिवारी के पीआरओ रंजन सिन्हा ने आईएएनएस को बताया कि फिल्म 'यादव पान भंडार' में एक पान बेचने वाले की कहानी है, जिसमें मनोज तिवारी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे. उन्होंने बताया कि तिवारी करीब पांच साल बाद फिल्मी दुनिया में लौट रहे हैं.


राजनीति में जाने के पूर्व वे अंतिम बार फिल्म 'गोबर सिंह' में नजर आए, मगर वे अक्सर भोजपुरी के विभिन्न मंचों पर नजर आते रहे हैं. उन्होंने भोजपुरी को आठवीं अनुसूची में शामिल करने के लिए भी संसद में आवाज बुलंद करते रहे हैं.


रंजन सिन्हा ने कहा कि 'यादव पान भंडार' के निर्माता जितेश दूबे और पायल दूबे हैं, जबकि इस फिल्म का निर्देशन अजय कुमार ने किया है. इस फिल्म में मनोज तिवारी के अलावे गुंजन पंत, संजय पांडेय, बृजेश त्रिपाठी, सीमा सिंह, सी.पी.भट्ट, नीलिमा सिंह, रीना रानी, विकास सिंह बिरपन्न, विनोद मिश्रा, बालगोविंद बंजारा भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे. फिल्म में संगीत मधुकर आनंद ने दिया है.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: Manoj Tiwari come back on big screen with Yadav Pan Bhandar Bhojpuri Movie
Read all latest Bollywood News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story राजनीति में कदम रखने से पहले कमल हासन ने रजनीकांत से की मुलाकात