आमिर खान के साथ बॉलीवुड में एंट्री करेंगी मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर!

आमिर खान के साथ बॉलीवुड में एंट्री करेंगी मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर!

मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर बॉलीवुड में कब कदम रखेंगी ये तो फिलहाल तय नहीं है, लेकिन उनका कहना है कि वो आमिर खान के साथ काम करना चाहती हैं.

By: | Updated: 27 Nov 2017 07:41 PM
manushi chillar wants to work with aamir khan
नई दिल्ली: विश्वभर से आईं खूबसूरत महिलाओँ को पीछे छोड़ने के बाद मानुषी छिल्लर 17 साल बाद मिस वर्ल्ड का खिताब भारत वापस लेकर आई हैं. भारत वापस लौटी मानुषी का कहना है कि भविष्य में वो खुद को एक सफल डॉक्टर के रूप में देखना चाहती हैं.

भारत वापस लौटकर मानुषी छिल्लर ने मुंबई में प्रेस कॉन्फ्रेंस की जिसमें उन्होंने कई मुद्दों पर बात की. मानुषी का कहना है कि फिलहाल वो बॉलीवुड में कदम नहीं रखने जा रही हैं और अपनी पढ़ाई पर फोकस करेंगी. manushi 2

एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि मैं फिलहाल अपनी पढ़ाई पर फोकस करना चाहती हूं, बॉलीवुड में एंट्री का फिलहाल कोई प्लान नहीं है. जब मानुषी से पूछा गया कि वो हीरो के साथ काम करना चाहेंगी तो उन्होंने नाम लिया मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान का.

जी हां. उन्होंने कहा, यदि मुझे मौका मिलेगा तो मैं आमिर खान के साथ काम करना चाहूंगी. आमिर के साथ काम करने का कारण ये है कि एक तो उनकी फिल्मों में वो बेहद चैलेंजिंग रोल निभाते हैं और दूसरा उनकी फिल्मों में कोई न कोई संदेश होता है. जो लोगों को किसी विषय को लेकर जागरुक करने का बेहतर तरीका है. वहीं, जब मानुषी से पूछा गया कि फीमेल एक्ट्रेसेस में से उन्हें कौन सबसे ज्यादा पसंद है तो उन्होंने पूर्व मिस वर्ल्ड प्रियंका चोपड़ा का नाम लिया.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: manushi chillar wants to work with aamir khan
Read all latest Bollywood News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story दुनिया ने देखा इस हीरोइन का यौन शोषण, 15 साल बाद #MeeToo के जरिए बताई हार्वे की हैवानियत