Many analysts reacted to the release of the film 'Padmavati' । फिल्म ‘पद्मावती’ की रिलीज़ को लेकर कई विश्लेषकों ने अपनी प्रतिक्रिया दी

विश्लेषकों ने कहा- ‘पद्मावती’ रिलीज होती तो अच्छी कमाई करती

विश्लेषकों का मानना है कि अगर‘पद्मावती’समय से रिलीज होती तो बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन करती.

By: | Updated: 02 Dec 2017 09:35 AM
Many analysts reacted to the release of the film ‘Padmavati’

मुंबई: कारोबारी विश्लेषकों का मानना है कि अगर संजय लीला भंसाली द्वारा निर्देशित फिल्म ‘पद्मावती’ पूर्व निर्धारित रिलीजिंग दिन के अनुसार रिलीज होती तो यह बॉक्स ऑफिस पर बहुत अच्छा प्रदर्शन करती.


मलिक मोहम्मद जायसी की रचना 'पद्मावत' पर आधारित यह फिल्म इस साल की शुरुआत में इसकी शूटिंग शुरू होने के समय से ही विवादों में फंस गई. राजपूत समूहों का आरोप है कि फिल्म में तथ्यात्मक गलतियां हैं और राजपूत रानी पद्मावती को गलत तरीके से पेश किया गया है.


पिछले महीने फिल्म निर्माताओं ने इस फिल्म की रिलीज की तारीख आगे बढ़ा दी थी. सेंसर बोर्ड से प्रमाणपत्र मिलने के बाद अब रिलीज की नई तारीख की घोषणा की जाएगी.


विश्लेषक अक्षय राठी ने कहा, "इस साल केवल कुछ फिल्में जैसे 'बाहुबली: द कंक्लूजन' अक्षय कुमार की कुछ फिल्में, वरुण धवन की 'जुडवां टू' 'गोलमाल अगेन' ने अच्छा प्रदर्शन किया. वरना यह साल बॉक्स ऑफिस के लिए निराशाजनक रहा. पूरा फिल्म समुदाय और दर्शक स्थिति से बाहर निकालने के लिए 'पद्मावती' और 'टाइगर जिंदा है' की तरफ देख रहे है." उन्होंने कहा कि 'टाइगर जिंदा है' की रिलीज से पहले 'पद्मावती' के पास तीन हफ्ते का समय था और उम्मीद थी कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छी चलेगी. अगर यह समय से रिलीज होती तो यह एक दिन में 30 से 40 करोड़ रुपए कि कमाई करती.


फिल्म वितरक राजेश ठदानी ने भी राठी की इस बात पर अपनी सहमति जताई.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: Many analysts reacted to the release of the film ‘Padmavati’
Read all latest Bollywood News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story सात दिनों में 'फुकरों' ने हंसा-हंसा कर कमा लिए 50 करोड़, ये रहा अब तक का कलेक्शन