'मराठा मंदिर से नहीं हटेगी 'डीडीएलजे' फिल्म'

By: | Last Updated: Wednesday, 8 October 2014 8:12 AM

नई दिल्ली: अटकलें थीं कि ‘दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे’ (डीडीएलजे) 19 साल प्रदर्शित होने के बाद दिसंबर में मराठा मंदिर से हटा दी जाएंगी. लेकिन मराठा मंदिर के प्रबंध निदेशक मनोज देसाई ने इसे खारिज करते हुए कहा कि इस तरह की अटकलें झूठी हैं. आदित्य चोपड़ा की इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा दी थी.

 

फिल्म 20 अक्टूबर, 1995 को सिनेमाघरों में उतरी थी और तब से यह मराठा मंदिर में प्रदर्शित हो रही है. साल 2007 में इसने प्रदर्शन के सात साल पूरे करके ‘शोले’ का रिकॉर्ड तोड़ दिया था.

 

टीवी पर अनेकों बार प्रसारित होने, डीवीडी में उलब्ध होने और ऑनलाइन देखे जाने के बावजूद फिल्म प्रेमी आज भी ‘डीडीएलजे’ देखने मराठा मंदिर आते हैं.

 

देसाई ने आईएएनएस को बताया, “हम ‘डीडीएलजे’ के शो हटाने की योजना नहीं बना रहे. यह झूठी खबर है. बल्कि, दिसंबर में ‘डीडीएलजे’ के प्रदर्शन का 1,000वां सप्ताह होगा.”

 

एक पर्दे वाले सिनेमाघर मराठा मंदिर में अन्य फिल्में भी प्रदार्शित होती है, लेकिन मैटिनी शो ‘डीडीएलजे’ के लिए बुक हैं.

 

उन्होंने बताया, “मैं और आदित्य चोपड़ा जब तक चाहेंगे, तब मराठा मंदिर में फिल्म प्रदर्शित होगी.” फिल्म में शाहरुख खान और काजोल मुख्य भूमिका में हैं.

Bollywood News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: maratha_mandir_ddlj
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017