बिपाशा ने करण को अपनी मां से मिलवाया, जल्द हो सकती है शादी!

By: | Last Updated: Thursday, 14 January 2016 10:34 AM
Marriage on cards for Bipasha Basu and Karan Singh Grover!

  नई दिल्ली: काफी समय से अपने अफेयर की वजह से सुर्खियों में रह रही बॉलीवुड अभिनेत्री बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर जल्द ही शादी के बंधन में बंध सकते हैं. मीडिया में चल रही खबरों के मुताबिक बिपाशा ने अपनी मां से करण की मुलाकात कराई है. अब ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि बिपाश की मां को भी इनके रिश्ते से कोई ऐतराज नहीं है.

kaan bipasha

ये तस्वीर सब कुछ बयां कर रही है जिसमें बिपाशा, उनकी मां और करण सिंह ग्रोवर नजर आ रहे हैं. इस तस्वीर को शेयर करते हुए करण ने लिखा था- आज मेरी जिंदगी का सबसे खास दिन है.

karan-singh-grover-and-bipasha-basu-clicked-over-a-date-201601-648264

इसके बाद बिपाशा ने भी इस तस्वीर को इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया.biapsha

 

बता दें कि दोनों ने फिल्म अलोन में साथ-साथ काम किया था. कुछ दिनों पहले ही बिपाशा का बर्थडे था और ये दिन उन्होंने करण के साथ सेलिब्रेट किया था. इस कपल ने अपना न्यू ईयर भी साथ में मनाया था.

 

यहां आपके लिए यह जानना भी दिलचस्प रहेगा कि यह करण ग्रोवर की तीसरी शादी होगी. करन सिंह ग्रोवर इससे पहले जेनिफ़र सिंह विंगेट और श्रद्धा निगम से शादी के बंधन में बंधे थे.

bipasha-basu-welcomes-new-year-in-bikini-with-lover-karan-singh-grover-04-1451892190

 

karan

इस सेलिब्रेशन की कुछ तस्वीरें भी उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट की थीं.

Bollywood News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Marriage on cards for Bipasha Basu and Karan Singh Grover!
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: bipasha basu karan singh grover
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017