'मैरी कॉम' का गाना  'जिद्दी दिल'  रिलीज़,  बेहतरीन है प्रियंका का नया अंदाज 

By: | Last Updated: Thursday, 31 July 2014 1:36 PM
MARY_KOM_SONG_ZIDDI_DIL_RELEASED

मुंबई: भारतीय महिला मुक्केबाज ‘एम.सी मैरी कॉम’ के जीवन पर आधारित फिल्म ‘मैरी कॉम’ का पहला गाना ‘जिद्दी दिल’ आज रिलीज हुआ. ‘बस खुदा की ही सुनता है, ये दिल जिद्दी है’ गाने के बोल ‘खेल भावना’ के जज्बे पर पूरा खरा उतरता दिखायी देता है.

 

‘मैरी कॉम.फाइट लाइक अ गर्ल’ प्रियंका के करियर की सबसे कठिन फिल्म

 

खासकर बॉक्सरों की लाइफ कैसी होती है, इस गाने को देखकर आप बखूबी अंदाजा लगा सकते है. चाहे ठंडी हो या गर्मी सभी परिस्थितियों में एक सच्चे स्पोर्ट्स मैन का पूरा दिन ग्राउंड में मेहनत करते हुए बीत जाता है. फिल्म का गाना ‘जिद्दी दिल’ उसी ‘खेल भावना’ को हमेशा कायम रखने को प्रेरित करता है.

 

फिल्म की हीरोइन ‘प्रियंका चोपड़ा’ भारतीय महिला मुक्केबाज ‘मैरी कॉम’ का किरदार निभा रही हैं. इस गाने प्रियंका ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी है. फिल्म ‘मैरी कॉम’ में एक साधारण महिला किस तरह से सभी दिक्कतों को दरकिनार करके विश्व चैंपियन बनती है, इस बारे में बताया गया है.  ‘जिद्दी दिल’ गाना ‘विशाल ददलानी’ ने गाया है और गाने को कंपोज़ किया है ‘शशि सुमन’ ने.

 

प्रियंका चोपड़ा ने ‘मैरी कॉम’ के एक दृश्य के लिए सिर मुंडवाया

 

फिल्म के डॉयरेक्टर ‘उमंग कुमार’ है, और मशहूर निर्माता ‘संजय लीला भंसाली’ इस फिल्म के प्रोड्यूसर है. ‘मैरी कॉम’ के ट्रेलर ने पहले से ही दर्शकों के दिलो-दिमाग पर कब्जा कर लिया है. वहीं ‘जिद्दी दिल’ गाना भी दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है. पर स्पोर्ट्स मैन स्पिरिट को दर्शाने वाली फिल्म ‘मैरी कॉम’ दर्शकों को कितना अपनी ओर खींच पाएगी, इसका पता तो 5 सितंबर को फिल्म की रिलीज के बाद ही चल सकता है.

जिद्दी दिल गाना