चारों तरफ से मिल रही तारीफों से बढ़ी 'मसान' की कमाई

By: | Last Updated: Monday, 27 July 2015 10:59 AM
Masaan_

नई दिल्ली: हिंदी सिनेमा जगत की उम्दा फिल्मों में से एक और तकनीकी रूप से बेहद शानदार कही जा रही हालिया रिलीज फिल्म ‘मसान’ ने शनिवार को बॉक्स ऑफिस पर बढ़िया कारोबार किया.

 

माना जा रहा है कि दर्शकों की तारीफों ने फिल्म देखने के लिए सिनेमाघरों में लोगों की आमद और बॉक्स ऑफिस पर फिल्म की कमाई में इजाफा किया है. दृश्यम फिल्म्स, फैंटम फिल्म्स, मैकास्सर प्रोडक्शन और सिखिया एंटरटेंमेंट के सह-निर्माण में बनी ‘मसान’ शुक्रवार, 24 जुलाई को भारतीय सिनेमाघरों में प्रदर्शित हुई है.

 

दृश्यम फिल्म्स के सीईओ शिलादित्य बोरा ने एक बयान में कहा, “पीवीआर, सिनेमैक्स जैसे बड़े सिनेमाघरों में शुक्रवार सुबह 17.5 से 18 फीसदी दर्शक फिल्म देखने पहुंचे. बाद में यह आंकड़ा 24 फीसदी तक बढ़ा और शनिवार को 37.4 फीसदी तक पहुंचा.”

 

दृश्यम फिल्म्स के मनीष मुंद्रा ने बताया, “फिल्म को मिल रही शानदार प्रतिक्रिया, दर्शकों की तारीफ और सकारात्मक समीक्षा की वजह से शहरी क्षेत्र के सिनेमाघरों में शनिवार को फिल्म हाउसफुल रही.”

 

फैंटम फिल्म्स के विक्रम मोटवानी ने भी फिल्म की प्रशंसा करते हुए कहा, “फिल्म की प्रशंसा ने इसे चर्चा में ला दिया और शनिवार को फिल्म की टिकटों की कमाई दोगुनी हो गई.”

 

नीरज घेवन निर्देशित ‘मसान’ में ऋचा चड्ढा, संजय मिश्रा, विकी कौशल, श्वेता त्रिपाठी ने मुख्य भूमिकाएं निभाई हैं.

 

मसान का ट्रेलर देखने के लिए नीचे क्लिक करें-