| करियर के शुरुआती दिनों में काम के बदले कॉम्प्रोमाइज़ करने के कई ऑफर मिले: इरफान खान

मुझे भी सेक्स के लिए औरतों के साथ-साथ मर्दों से ऑफर मिले: इरफान खान

बॉलीवुड अभिनेता इरफान खान ने ये कह कर हड़कंप मचा दिया है कि उनके शुरुआती दिनों में कई लोगों ने उन्हें काम के बदले कॉम्प्रोमाइज़ करने का ऑफर दिया था, लेकिन उन्होंने इसके लिए इनकार कर दिया.

By: | Updated: 26 Oct 2017 09:14 AM
me too campaign irrfan khan have been asked to compromise during struggle days

नई दिल्ली: हॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री से यौन शोषण का मामला सामने आने के बाद अब दुनियाभर के फिल्मी सितारे अपने साथ हुए यौन शोषण की घटनाओं को खुलकर सामने ला रहे हैं. बॉलीवुड अभिनेता इरफान खान अपनी फिल्म ‘करीब करीब सिंगल’ के सॉन्ग लॉन्च के मौके पर पत्रकारों से बात कर रहे थे इसी दौरान उन्होंने भी इस मुद्दे पर बड़ा खुलासा किया है.


पत्रकारों से बात करते हुए इरफान ने कहा कि शुरुआती दिनों में काम पाने के लिए उन्हें भी कई लोगों से कॉम्प्रोमाइज़ करने ऑफर मिले थे, लेकिन उन्होंने मना कर दिया था. इरफान हॉलीवुड के हार्वे वाइनस्टीन यौन शोषण प्रकरण पर बात कर रहे थे.


दिग्गज अभिनेता ने कहा, "मुझे भी सेक्स के लिए कई बार औरतों के साथ-साथ मर्दों की ओर से ऑफर मिले. यह बहुत लोगों के साथ होता है. ये चीज़ हर इंडस्ट्री में होती है. सिर्फ बॉलीवुड और हॉलीवुड की बात नहीं है."


बता दें कि हॉलीवुड से शुरू हुई ये चर्चा बॉलीवुड तक आ पहुंची है. बॉलीवुड की कई अभिनेत्रियों ने इस मुद्दे पर खुलकर अपने विचार रखें हैं, लेकिन चौंकने वाली बात ये है कि बॉलीवुड में इरफान पहले पुरुष अभिनेता हैं, जिन्होंने ऐसा खुलासा किया है.


यहां देखें वीडियो...



इरफान ने किसी का नाम तो नहीं लिया लेकिन उन्होंने साफ कहा कि उनके संघर्ष के दिनों में कई लोगों ने उन्हें काम के बदले कॉम्प्रोमाइज करने का ऑफर दिया था.


गौरतलब है कि इन दिनों दुनियाभर में #MeToo कैंपेन चल रहा है, जिसके जरिए महिलाएं और पुरुष अपने साथ हुए यौन शोषण का खुलासा कर रहे हैं.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: me too campaign irrfan khan have been asked to compromise during struggle days
Read all latest Bollywood News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story सनी दोओल की फिल्म को एक कट के साथ मिला 'A' सर्टिफिकेट, दोसाल से अटकी थी रिलीज