कास्टिंग काउच को लेकर प्रियंका का बड़ा बयान, कहा-एक्टर्स भी होते हैं इसका शिकार

कास्टिंग काउच को लेकर प्रियंका का बड़ा बयान, कहा-एक्टर्स भी होते हैं इसका शिकार

रिएलटी टीवी शो 'इंडिया नेक्सट सुपरस्टार' में फिल्म निर्देशक करण जौहर और रोहित शेट्टी इस शो के जज होंगे.

By: | Updated: 28 Dec 2017 08:55 PM
Men Also Go Through Casting Couch: Priyanka Chopra

टेलीविजन शो ‘क्वांटिको’ के साथ अमेरिकी शोबिज जगत और ‘बेवाच’ के साथ हालीवुड में दस्तक देने वाली अदाकारा ने कहा कि फेमिनिज्म का मतलब उच्चता नहीं, समानता है.

मुंबई: बॉलीवुड अदाकारा प्रियंका चोपड़ा का मानना है कि अभिनेत्रियों को ही नहीं बल्कि अभिनेताओं को भी कास्टिंग काउच से गुजरना पड़ता है. टीवी पर शुरू होने वाले रिएलटी शो 'इंडिया नेक्सट सुपरस्टार' से जुड़े एक कार्यक्रम में प्रियंका ने कहा कि मेल एक्टर्स को भी कास्टिंग काउच से गुजरना पड़ता है.


वहीं, शो को होस्ट कर रहे रित्विक धनजानी ने प्रियंका की बातों सहमती जताते हुए कहा, "ये लोग वो हैं जो नए लोगों का लाभ उठाते हैं. फिल्मों के बड़े निर्देशक और निर्माता इस तरह की हरकत नहीं करते हैं. मैं बहुत किस्मत वाला हूं कि मैंने इंडस्ट्री के अच्छे लोगों के साथ काम किया".


रिएलटी टीवी शो 'इंडिया नेक्सट सुपरस्टार' में फिल्म निर्देशक करण जौहर और रोहित शेट्टी इस शो के जज होंगे. इस शो में आम लोगों को भी बड़े पर्दे में अपनी अदाकारी करने का मौका मिलेगा. इस शो का प्रसारण स्टार प्लस पर दिखाया जाएगा.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: Men Also Go Through Casting Couch: Priyanka Chopra
Read all latest Bollywood News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story बॉलीवुड में पैसे के लिए नहीं बल्कि प्रयोग करने के लिए आया : दिलजीत दोसांझ