मिस वर्ल्ड 2017 मानुषी छिल्लर पहली बार इस अंदाज में घूमीं दिल्ली की सड़कों पर/ miss world 2017 manushi chhillar road show in delhi with crown

पहली बार इस अंदाज में दिल्ली की सड़कों पर घूमती नजर आईं मिस वर्ल्ड 2017 मानुषी छिल्लर

मिस वर्ल्ड 2017 चुनी जाने के बाद से मानुषी छिल्लर का खुमार देश भर के लोगों को सर से उतरने का नाम ही नहीं ले रहा है. ये बयां कर रहीं है मानुषी के रोड शो की तस्वीरें...

By: | Updated: 03 Dec 2017 04:20 PM
miss world 2017 manushi chhillar road show in delhi with crown

नई दिल्ली: मिस वर्ल्ड 2017 चुनी जाने के बाद से मानुषी छिल्लर का खुमार दुनिया भर के लोगों को सर से उतरने का नाम ही नहीं ले रहा है. मानुषी जहां भी जाती फैंस से घिरी नजर आती हैं लेकिन एक चीज़ जिसका वो कभी साथ नहीं छोड़तीं वो है उनकी मुस्कराहट.


हाल ही में दिल्ली रोड शो के दौरान भी यही देखने को मिला. मिस वर्ल्ड चुनी जाने के बाद पहली बार मानुषी दिल्ली की सकड़ों पर इस अंदाज में नजर आईं थी. इस दौरान मानुषी का क्राउन उनकी खूबसूरती में चार चांद लगा रहा था.


मिस वर्ल्ड 2017 मानुषी छिल्लर की इन तस्वीरों से सब्यासाची ने सजाया अपना इंस्टाग्राम


भीड़ की बात करें को मानुषी की एक झलक पाने के लिए सभी काफी बेचैन थे ऐसे में मानुषी ने सभी का अभिवादन किया. मानुषी जब से मिस वर्ल्ड बनने के बाद चीन से भारत लौंटी हैं तभी से काफी व्यस्त हैं लेकिन उनके मुस्कराते चेहरे को देखने के बाद उनकी थकान का अंदाजा कतई नहीं लगाया जा सकता है.


 




फिल्मफेयर हो या दूसरे अवार्ड फंक्शन, मंदिर हो या एयरपोर्ट सभी जगह मानुषी के जलवे बरकरार हैं. भला हो भी क्यों न, आखिर 17 साल के लंबे इंतजार के बाद देश में ये ताज वापस आया है. ऐसे में हर कोई मानुषी और इस ताज का दीदार करना चाहता है.

B'day Spcl: शादी से पहले ही मां बनी कोंकणा सेन आज मना रही हैं अपना 38वां जन्मदिन

बॉलीवुड डेब्यू की बात करें तो इस बारे में मानुषी का कहना है कि वह आमिर खान की फैन हैं. अपनी पढ़ाई पूरी करने के बाद यदि उन्हें मौका मिला तो वह आमिर खान के साथ काम करना पसंद करेंगी.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: miss world 2017 manushi chhillar road show in delhi with crown
Read all latest Bollywood News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story IN PICS: रिदान और रेहान के एनुअल डे इवेंट में शामिल हुए ऋतिक रोशन और सुजैन खान