Video: हजारों की भीड़ में मानुषी का गाड़ी तक पहुंचना हुआ मुश्किल, यूं बचाकर निकाला/ miss world 2017 manushi chillar reached india in poor security and management system at airport

Video: हजारों की भीड़ में मानुषी का गाड़ी तक पहुंचना हुआ मुश्किल, क्राउन भी पड़ा उतारना

मिस वर्ल्ड 2017 का खिताब जीतने के बाद मानुषी छिल्लर सुबह करीब 1 बजे चीन से भारत लौटीं ऐसे में सुरक्षा और मैनेजमेंट में कुछ ढील देखने को मिली जिसके कारण काफी मशक्कतों के बाद उन्हें भीड़ से बचाकर गाड़ी तक पहुंचाया गया.

By: | Updated: 26 Nov 2017 05:27 PM
miss world 2017 manushi chillar reached india in poor security and management system at airport

दिल्ली: मिस वर्ल्ड 2017 का खिताब जीतने के बाद मानुषी छिल्लर सुबह करीब 1 बजे चीन से भारत लौटीं. ऐसे में उनका स्वागत करने के लिए रात में ही फैंस एयरपोर्ट पर उनका इंतजार कर रहे थें लेकिन फैंस की संख्या को देखते हुए सुरक्षा और मैनेजमेंट में कुछ ढील नजर आई. जिसकी गवाह हैं हाल ही में सोशल मीडिया पर वायरल हो रही वीडियो.


इन वीडियो में ये साफ हैं कि मानुषी का स्वागत करने के लिए घंटो से इंतजार कर रहे लोग उन्हें देखते ही काफी उत्सुक हो गए और भीड़ बेकाबू हो गई. सुरक्षाकर्मियों ने काफी मशक्कतों के बाद उन्हें गाड़ी में बैठाया. वीडियो में आप देख सकते हैं कि कार के पास आने के बाद भीड़ के कारण मानुषी को अपना क्राउन तक उतारना पड़ गया.














Super chaos at #manushichillar arrival

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on



खैर, देश लौटने पर इस स्वागत से मानुषी काफी खुश हैं, उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए सभी का धन्यवाद किया है. इसके साथ ही इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर पोस्ट करते हुए मानुषी ने बताया है कि जब वो भारत लौटीं तो उस वक्त उन्होंने एम्पोरियो अर्मानी के डिजाइन करे हुए परिधान पहने हुए थे.


बताते चलें कि 20 साल की मानुषी छिल्लर एक मेडिकल स्टूडेंट हैं. मानुषी 17 साल बाद मिस वर्ल्ड का खिताब भारत में वापस लेकर आई हैं. भारत पहुंची मानुषी ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर ट्वीट किया, 'घर वापस आकर बहुत अच्छा लग रहा है. भव्य स्वागत के लिए सभी भारतीयों का शुक्रिया.'


 











मानुषी छिल्लर, अभिनेत्री सोनम कपूर और अदिति राव हैदरी 28 नवबंर से शुरू हो रहे वैश्विक उद्यमिता शिखर सम्मेलन (जीईएस) में शामिल होंगी. आपको बता दें कि अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की बेटी इवांका ट्रंप और भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जीईएस के उद्घाटन में भाग लेंगे।

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: miss world 2017 manushi chillar reached india in poor security and management system at airport
Read all latest Bollywood News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story हनीमून के लिए इटली से रोम रवाना हुए अनुष्का और विराट, रोमांटिक तस्वीर भी आई सामने