ये है मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर का गांव, जहां लड़कियां कुछ बड़ा करना चाहती हैं/ miss world manishi chillar village at haryana

ये है मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर का गांव, जहां लड़कियां कुछ बड़ा करना चाहती हैं

मिस वर्ल्ड का ताज जीतने वाली मानुषी छिल्लर के गांव एबीपी न्यूज़ पंहुचा. मानुषी का पैतृक गांव झज्जर ज़िले की बहादुरगढ़ तहसील का बामनोली है.

By: | Updated: 19 Nov 2017 02:10 PM
miss world manishi chillar village at haryana

झज्जर: मिस वर्ल्ड का ताज जीतने वाली मानुषी छिल्लर के गांव एबीपी न्यूज़ पंहुचा. मानुषी का पैतृक गांव झज्जर ज़िले की बहादुरगढ़ तहसील का बामनोली है. गांव में मानुषी का पुश्तैनी घर है जो बंद पड़ा है. करीब 20 साल पहले ये घर उन्होंने छोड़ दिया था.


गांव में घर खानदान का कोई नहीं रहता. गांव के लोगों का कहना है उनकी बेटी नाम ने रोशन किया है जिससे वो सभी वो बहुत खुश हैं. जब वो आएंगी तो ज़बरदस्त स्वागत किया जाएगा.


हरियाणा की बेटी के इस कमाल पर बामनोली की लड़कियां बेहद खुश हैं। बामनोली की लड़कियां कह रही हैं उनकी तरह हम भी कुछ बड़ा करना चाहते हैं। इंतज़ार कर रहे हैं जब वो गांव आएंगी तो उनका स्वागत किया जाएगा।


गांव वालों ने बताया कि मानुषी का परिवार की खेती की ज़मीन 3 से 4 एकड़ है। मिस इंडिया बनने पर मानुषी बामनोली आयी थी तब भी उनका स्वागत किया गया था।


 

 

 


मानुषी के गांव से लेकर देश के पीएम और महानाक तक उनकी इस उपलब्धि से बेहद खुश है. मानुषी को बधाई देने के लिए पीएम मोदी और महानायक अमिताभ बच्चन ने सोशल मीडिया पर उन्हें ट्वीट के जरिए बधाई दी है.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: miss world manishi chillar village at haryana
Read all latest Bollywood News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story विरुष्का की शादी पर बोलीं सानिया मिर्जा, 'कभी न कभी तो मीडिया का सामना करना ही होगा'