डॉनाल्ड ट्रंप की बेटी इवांका के साथ मानुषी छिल्लर जीईएस में लगाएंगी ग्लैमर का तड़का/ miss world manushi chillar to attend the global entrepreneaurship summit with the daughter of donald trump ivanka

डॉनाल्ड ट्रंप की बेटी इवांका के साथ मानुषी छिल्लर जीईएस में लगाएंगी ग्लैमर का तड़का

मिस वर्ल्ड 2017 का खिताब जीतने वाली मानुषी छिल्लर, अभिनेत्री सोनम कपूर और अदिति राव हैदरी 28 नवबंर से शुरू हो रहे वैश्विक उद्यमिता शिखर सम्मेलन (जीईएस) में शामिल होंगी.

By: | Updated: 25 Nov 2017 09:57 PM
miss world manushi chillar to attend the global entrepreneurship summit with the daughter of donald trump ivanka

हैदराबाद: मिस वर्ल्ड 2017 का खिताब जीतने वाली मानुषी छिल्लर, अभिनेत्री सोनम कपूर और अदिति राव हैदरी 28 नवबंर से शुरू हो रहे वैश्विक उद्यमिता शिखर सम्मेलन (जीईएस) में शामिल होंगी. अमेरिका और भारत की सह-मेजबानी में आयोजित होने वाले इस कार्यक्रम में कई मशहूर हस्तियां हिस्सा लेंगी. इस कार्यक्रम में कई सत्र होंगे.


अदिति और तेलुगू अभिनेता राम चरण तेजा 29 नवंबर को बेक्रआउट सत्र 'सिनेमा के भविष्य' के पैनल में शामिल होंगे. ईएसएसईएल समूह के अध्यक्ष सुभाष चंद्रा भी कार्यक्रम में मौजूद होंगे.


पढ़ें- मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर के डांस का वीडियो वायरल, दीपिका पादुकोण के इस गाने पर जमकर थिरकीं


एजेंडा के मुताबिक, प्रतिनिधि उन पैनलिस्ट से सीखेंगे, जो कला और मनोरंजन को आमदनी, रोजगार, और धन बनाने के स्रोतों में बदल रहे हैं. सोनम और मानुषी भी इस कार्यक्रम के पैनलिस्ट में शामिल हैं.


स्टार स्पोर्ट्स की होस्ट मयंती लेंगर भी इस कार्यक्रम में संचालक की भूमिका निभाएंगी. टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा, भारतीय महिला क्रिकेट टीम की कप्तान मिताली राज और भारतीय बैंडमिंटन टीम के कोच पुलेला गोपीचंद भी इस कार्यक्रम का हिस्सा होंगे.


पढ़ें- मिस वर्ल्ड: हुस्न की दुनिया में मानुषी से पहले इन चार भारतीय सुंदरियों की रही है बादशाहत


हर्शा भोगले भी इस कार्यक्रम में बतौर संचालक नजर आएंगे. महेंद्र सिंह धोनी के भी इस कार्यक्रम में आने की संभावना थी, लेकिन उन्होंने अपना नाम वापस ले लिया. इसके साथ ही दीपिका पादुकोण ने भी इस कार्यक्रम में शामिल होने से इंकार कर दिया है.


आपको बता दें कि अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की बेटी इवांका ट्रंप और भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जीईएस के उद्घाटन में भाग लेंगे।

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: miss world manushi chillar to attend the global entrepreneurship summit with the daughter of donald trump ivanka
Read all latest Bollywood News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story जायरा वसीम छेड़छाड़ मामला: आरोपी की कोर्ट में पेशी आज, पत्नी ने अभिनेत्री पर ही उठाए सवाल