फिल्म डर्टी पॉलीटिक्स में राजस्थान विधान सभा दिखाये जाने पर आपत्ति

By: | Last Updated: Tuesday, 10 March 2015 3:25 PM
MLA objects to Rajasthan Assembly depiction in ‘Dirty Politics’

फ़ाइल फ़ोटो: बिंदास अदाकारा मल्लिका शेरावत

जयपुर: राजस्थान विधान सभा में आज बीजेपी के विधायक रामलाल शर्मा ने फिल्म डर्टी पॉलीटिक्स में राजस्थान विधान सभा का दृश्य दिखाये जाने पर फिल्म के निर्माता के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की .

 

संसदीय कार्य मंत्री राजेन्द्र राठौड़ ने सदन को आश्वस्त किया कि फिल्म में विधानसभा के द्वार का चित्रण करने पर कानून सम्मत कार्रवाई की जाएगी.

 

उन्होंने शर्मा की ओर से इस सम्बन्ध में शून्यकाल में उठाए गए मुद्दे पर हस्तक्षेप करते हुए कहा कि अगर वास्तव में कोई ऐसी फिल्म बनी है, जिसमें राज्य विधानसभा के द्वार का चित्रण किया गया है तो सरकार जांच करवाकर उचित कार्रवाई सुनिश्चित करेगी शर्मा ने यह मामला उठाते हुए कहा कि डर्टी पॉलीटिक्स फिल्म में राजस्थान विधान सभा को दिखाया गया है यह चिन्ताजनक है, सरकार को फिल्म के निर्माता के खिलाफ सख्त कार्रवाई करनी चाहिए .

 

गौरतलब है कि डर्टी पॉलीटिक्स फिल्म राजस्थान के एक नेता के आपत्तिजनक संबंधों पर आधारित है. फिल्म का निर्देशन केसी बोकाडिया ने किया है. फिल्म में अभिनेत्री मल्लिका शेरावत और अभिनेता ओम पुरी मुख्य भूमिका में है.

 

‘डर्टी पॉलिटिक्स’ की रिलीज पर लगी रोक 

मुझे नहीं लगता कि सनी लियोनी मुझसे बड़ी स्टार हैं: मल्लिका शेरावत

‘डर्टी पॉलिटिक्स’ में केजरीवाल जैसी भूमिका में नजर आयेंगे नसीरुद्दीन

सिल्वर स्क्रीन पर मल्लिका के साथ दिखते-दिखते रह गए केजरीवाल

मेरे लिए कैंप महत्वपूर्ण नहीं: मल्लिका

…तो नरेंद्र मोदी से प्रभावित हैं मल्लिका शेरावत 

Bollywood News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: MLA objects to Rajasthan Assembly depiction in ‘Dirty Politics’
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017