प्रभास का लुक लीक होने के कारण 'साहो' के सेट पर मोबाइल फोन बैन/ mobile phones banned on the set of prabhas upcoming film saaho set because of leaked photo

प्रभास का लुक लीक होने के बाद 'साहो' के सेट पर मोबाइल बैन

बता दें कि इस फिल्म के पहले शेड्यूल की शूटिंग हैदराबाद में पूरी हो चुकी है. इसके बाद इस फिल्म की दूसरा शेड्यूल अबू धाबी में शूट किया जाएगा.

By: | Updated: 07 Nov 2017 03:59 PM
mobile phones banned on the set of prabhas upcoming film saaho set because of leaked photo
नई दिल्ली: अभिनेता प्रभास की अपकमिंग फिल्म 'साहो' के लिए फैंस बेहद एक्साइटेड है. इसी का नतीजा है कि कुछ दिनों पहले इस फिल्म में प्रभास का लुक लीक हो गया था. फिर दोबारा ऐसा ना हो इसलिए मेकर्स ने बड़ा फैसला लेते हुए फिल्म के सेट पर मोबाइल फोन लाने पर पाबंदी लगा दी है.

बता दें कि इस फिल्म के पहले शेड्यूल की शूटिंग हैदराबाद में पूरी हो चुकी है. इसके बाद इस फिल्म की दूसरा शेड्यूल अबू धाबी में शूट किया जाएगा.

'साहो' का पहला पोस्टर प्रभास के जन्मदिन पर रिलीज किया गया था. जिसमें उनका काफी इंटेंस लुक दिखाया गया था. उनके इस लुक को फैंस ने जबरदस्त पसंद किया है.

saaho

'साहो' एक एक्शन फिल्म है जिसका बजट 150 करोड़ का है. ये फिल्म हिंदी, तेलुगू, मलयालम और तमिल में रिलीज होगी. इस फिल्म का फैंस को बेसब्री से इंतजार इस वजह से है क्योंकि 'बाहुबली 2' की जबरदस्त सफलता के बाद प्रभास की ये पहली फिल्म है.  'बाहुबली 2' की रिलीज के साथ ही इस फिल्म का टीजर रिलीज हुआ था जिसे काफी पसंद किया गया.

क्लिक करके देखें इस फिल्म का टीजर-


इसके साथ ही ये फिल्म लीड हीरोइन की कास्ट के लेकर काफी स्पॉटलाइट में रही है. पहले बताया जा रहा था कि इस फिल्म में फैंस की चहेती जोड़ी प्रभास और अनुष्का ही लीड रोल में नजर आने वाले हैं लेकिन बाद में खबरें आई कि अनुष्का का वजन रोल के हिसाब से कुछ ज्यादा है जिसके कारण फिल्म में श्रद्धा कपूर का नाम सामने आया. फिर ज्यादा फीस मांगने के कारण कैटरीना कैफ के नाम पर चर्चा होने लगी. हालांकि बाद में श्रद्धा कपूर के नाम पर ही मुहर लगी. अब देखना ये होगा कि प्रभास और श्रद्धा कपूर की जोड़ी को फैंस कितना पसंद करते हैं.


इस फिल्‍म का निर्देशन सुजीत कर रहे हैं जबकि फिल्‍म का निर्माण यूवी क्रिएशन्‍स की ओर से किया जा रहा है.  इस फिल्म की रिलीज डेट की घोषणा अब तक नहीं की गई है लेकिन इतना बताया  गया है कि ये फिल्म 2018 में सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

यहां देखिए इस फिल्म की शूटिंग के दौरान की कुछ तस्वीरें जो सोशल मीडिया पर देखने को मिली है.



• #Saaho ❣


A post shared by -ˏ` Prabhas Fan Club ˎ´ (@prabhasfcx) on






 





फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: mobile phones banned on the set of prabhas upcoming film saaho set because of leaked photo
Read all latest Bollywood News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story अवार्ड शो में परफॉर्म करने के लिए प्रियंका ने मांगी एक मिनट की एक करोड़ रुपए फीस