फिल्म रिव्यू: सनी लियोनी का ढाई घंटे का म्यूज़िक वीडियो है 'एक पहेली लीला'

By: | Last Updated: Friday, 10 April 2015 9:35 AM
Movie Review: Ek Paheli Leela_Sunny Leone_

रेटिंग: दो स्टार

 

‘एक पहेली लीला’ अगर सनी लियोनी का ढाई घंटे लंबा म्यूज़िक वीडियो कहा जाए तो शायद ग़लत नहीं होगा. फिल्म में 8 गाने जिनमें सनी लोयोनी बड़े ग्लैमरस अंदजा में थिरकती हैं. इस नाच-गाने के बीच में पुनर्जन्म की घिसी-पिटी कहानी डाली गई है . इस कहानी में कोई नयापन नहीं हैं. फिल्म के हर सीन में या तो सनी खुद हैं या उनका ज़िक्र है.

 

लंदन की सुपरमॉडल मीरा (सनी लियोनी) डिप्रेशन की शिकार है और उसे धेरे से बहद डर लगता है. वो शूटिंग के लिए इंडिया आती है और यहां राजस्थान में उसके साथ कई ऐसी घटनाएं घटती हैं जिनसे पता चलता है कि वो 300 साल पहले, अपने पिछले जन्म में लीला थी जिसका अंत बड़ा दर्दनाक हुआ था. इस कहानी में जय भानुशाली, राहुल देव, मोहित अहलावत के किरदार भी आते हैं और सनी के साथ एक के बाद एक कई गीत गाते हैं.

 

सनी बेहद आत्मविश्वास के साथ दोनों रोल निभाने की कोशिश करती हैं. वो बेहद ग्लैमरस लगी हैं लेकिन एक्टिंग से उनका दूर-दूर तक कोई वास्ता नहीं है. फिल्म के एक सीन में उनका एक डायलॉग है- ग्लैमर इंडस्ट्री में सक्सेस का शॉर्टकर है- शॉर्ट स्कर्ट. थिएटर में उनके इस डायलॉग पर सबसे ज़्यादा तालियां बजी और ये साफ़ हो गया कि दर्शक सनी लियोनी की फिल्म किस उम्मीद से देखने आए हैं.

 

एक और ख़ास बात, फिल्म की कहानी काफ़ी हद कुछ साल पहले आई फिल्म डेंजरस इश्क़ से मिलती जुल्ती है. वो करिश्मा कपूर की कमबैक फिल्म थी और बुरी तरह फल्प रही थी. पता नहीं ऐसी कहानी को दोबौरा बनाने की हिम्मत क्यों की. शायद निर्माताओं को सनी लियोनी पर बहुत विश्वास है.

 

फिल्म का एक ही मज़बूत पक्ष है कि छोटे बजट के बावजूद फिल्म खूबसूरत नज़र आती है. निर्देशक बॉबी खान कई म्यूज़िक वीडियोज़ का निर्देशन कर चुके हैं. उनकी ये प्रतिभा यहां गीतों के फिल्मांकन में ख़ासतौर पर उभर कर आती है. लेकिन धीमी गति की फिल्म में एक के बाद एक गीत बहुत परेशान करते हैं.

 

जय भानुशाली, मोहित एहलावत, जस अरोड़ा,  रजनीश दुग्गल और राहुल देव ने अपने रोल ठीक-ठीक निभाए हैं लेकिन एक बात तय है कि ये सब कलाकार सनी लियोनी के सपोर्टिंग कलाकार के रूप में ही हैं. कहा जाए तो फिल्म की हीरो और हीरोइन सनी लियोनी ही है.

शुरुआत के कुछ मिनटों के बाद ही फिल्म उबाऊ हो जाती है. फिल्म के एक सीन में सनी अपनी डिप्रेश की गोलियां फेक देती है. उस वक़्त उन गोलियों की ज़रूरत ये पिल्म देख रहे दर्शकों से ज़्यादा शायद किसी को नहीं.

 

यह भी पढ़ें:

फिल्म रिव्यू: एक अलग तरह की शहरी कहानी है ‘यहां सबकी लगी है’  

फिल्म रिव्यू: ‘हंटर’- एक Sex Addict की दास्तान  

मूवी रिव्यू : स्क्रीन से नजरें नहीं हटाने देती ‘NH10’ 

मूवी रिव्यू: पुराने सब्जेक्ट का शानदार ट्रीटमेंट है ‘बदलापुर’ 

‘शमिताभ’ को मिली प्रतिक्रिया से खुश हुए अमिताभ 

Bollywood News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Movie Review: Ek Paheli Leela_Sunny Leone_
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017