देखने से पहले जानें कैसी फिल्म है 'तुम्हारी सुलु' Movie Review Tumhari Sulu

देखने से पहले जानें कैसी फिल्म है 'तुम्हारी सुलु'

By: | Updated: 17 Nov 2017 08:19 PM
Movie Review Tumhari Sulu

मुंबई: अभिनेत्री विद्या बालन की फिल्म 'तुम्हारी सुलु' आज रिलीज हो गई है. सबसे अच्छी बात ये है कि ये फिल्म बहुत ही साधारण है और यही फिल्म की सेलिंग प्वाइंट है. इसमें रोज़मर्रा ज़िंदगी की कहानी दिखाई गई है. इस फिल्म में अपनी दमदार एक्टिंग से विद्या बालन छा गई हैं.


कहानी-


सुलु एक हाउस वाइफ है जो अपने पति और बच्चे के साथ मस्ती में रहती है लेकिन जीवन में कुछ करना चाहती है. फिल्म में विद्या घर बैठे कई contests जीतती हैं और अपने हुनर पर उन्हें बड़ा फक्र भी है. ऐसे में उन्हें काम मिलता है एक लेट नाईट रेडियो जॉकी का और अपने नाम का शो. 'तुम्हारी सुलु'. सब कुछ परफेक्ट मगर कुछ वक़्त के बाद कैसे उसकी ज़िन्दगी बदलती है और फिर कैसे गाडी वापस ट्रैक पर आती है. यही पूरी कहानी है. यह कहानी दिलचस्प है क्योंकि यह घर घर की कहानी है. इस कहानी से आप खुद को जोड़ पाएँगे.


एक्टिंग


इस फिल्म में विद्या बालन ने एक बार फिर साबित कर दिया है कि वह अपने अभिनय के बल पर फिल्म चलने का माद्दा रखती है. इससे पहले भी विद्या रेडियो जॉकी का किरदार फिल्म ‘लगे रहो मुन्नाभाई' (2006) में भी निभा चुकी हैं. मगर वहाँ वह मॉर्निंग शो की RJ थीं लेकिन इस बार वो लेटनाइट शो कर रही हैं. विद्या का हर एक सीन मज़ेदार और ज़बरदस्त है. विद्या के पति के किरदार में मानव कौल ने अपने किरदार को बखुबी निभाया है. सपोर्टिंग रोल में नेहा धूपिया को भी विद्या की बॉस के तौर पर अच्छा मौका मिला है.


डायरेक्शन


निर्देशक सुरेश त्रिवेणी ने यह आम घरेलू औरत के जीवन, उनकी सोच, उनकी आकांक्षाओं और ज़िम्मेदारियों का सही तालमेल पेश किया है.


म्यूजिक-
इस फिल्म का गाना 'तू मेरी रानी' पहले ही बहुत पॉपुलर हो चुका है. इसके अलावा 'मिस्टर इंडिया' का गाना 'बिजली गिराने मैं हू आई' को रीमिक्स किया गया है.


क्यों देखें
'तुम्हारी सुलु' फुल ऑन एंटरटेनमेंट फिल्म है. इसकी पॉजिटिव और हैप्पी एंडिंग भी होती है तो आप इसे फैमिली के साथ देख सकते हैं.


फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: Movie Review Tumhari Sulu
Read all latest Bollywood News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story शाहरुख खान की लाडली सुहाना ने दोस्तों के साथ की क्रिसमस पार्टी, देखें VIdeo