विवादों के बीच 18 जनवरी को रिलीज होगी MSG, आज गुड़गांव में प्रीमियर

By: | Last Updated: Friday, 16 January 2015 9:01 AM
MSG

नई दिल्ली: विवादों के बीच डेरा सच्चा सौदा के राम रहीम की फिल्म ‘मैसेंजर ऑफ गॉड’ की रिलीज का रास्ता साफ हो गया. 18 तारीख को फिल्म रिलीज होगी. इससे पहले आज गुड़गांव के सेक्टर 29 के एक मैदान में फिल्म के भव्य प्रीमियर का आयोजन किया गया है. फिल्म के प्रीमियर में राम रहीम भी शामिल होंगे. इस मौके पर मैदान में 12 बड़ी स्क्रीन्स लगाई गईं हैं. 3 लाख से ज्यादा भक्तों के आने का अनुमान है.

 

गुडगांव के सेक्टर 29 के एक ग्राउंड में फ़िल्म का प्रीमियर दो बजे से हो रहा है. 4 बजे राम रहीम मीडिया से मुखातिब होंगे. 12 बड़ी स्क्रीन्स लगाई गयी हैं. 3 लाख से ज्यादा भक्ततो के आने का अनुमान है. यहां ग्राउंड में पूरे मेले जैसा माहौल है.

 

फ़िल्म के पोस्टर के प्रिंट वाले टीशर्ट पहने हुए भक्तों का आना जाना लगा हुआ है. पानी सैनिटेशन खाने की विशाल व्यवस्था की गई है. आज रात तीन बजे तय हुआ कि फ़िल्म का प्रीमियर होगा. उसके बाद से बड़े स्तर पर तैयारियां की गईं.

 

पंजाब हरयाणा यूपी और देश के अलग अलग जगहों से बसो और गाड़ियो में लोग आएंगे. एक बड़ा सा सिंहासन लगाया गया है जिस पर बाबा बैठेंगे. 

 

क्या है विवाद-

राम रहीम की मुख्य भूमिका वाली ये फिल्म विवादों से घिर गई है. फिल्म में उन्होंने खुद को भगवान बताया है और इसी पर सेंसर बोर्ड ने आपत्ति जाहिर की थी. इस फिल्म की रिलीज पर सेंसर बोर्ड ने रोक लगा दी थी लेकिन एफसीएटी ने इसके रिलीज करने को गुरूवार रात झंडी दे दी.

 

एफसी एटी  के इस निर्णय के बाद सेंसर बोर्ड की अध्यक्ष लीला सैमसन ने इस्तीफा दे दिया है.  लीला सैमसन ने इस्तीफे के लिए जो कारण बताया है उसमें सबसे बड़ा आरोप है कि उनके काम में दखल दिया जा रहा था. उन्होंने ये नहीं बताया है कि दखल कौन दे रहा था. हालांकि उन्होंने इशारा किया है मंत्रालय की ओर से बोर्ड में नियुक्त अफसरों पर किया है. लीला ने सेंसर बोर्ड में भ्रष्टाचार का भी आरोप लगाया है.

 

सेंसर बोर्ड ने ‘मैसेंजर आफ गॉड’ फिल्म के मुद्दे को एफसीएटी को भेज दिया था. फिल्म शुक्रवार को रिलीज़ होनी थी. यह पूछे जाने पर कि उन्होंने पद छोड़ने का निर्णय क्यों किया, उन्होंने फिल्म को कथित मंजूरी मिलने का जिक्र नहीं किया लेकिन कहा कि बताए गए कारणों में ‘हस्तक्षेप, दबाव, पैनल सदस्यों और संगठन अधिकारियों का भ्रष्टाचार शामिल है जिनकी नियुक्ति मंत्रालय द्वारा की जाती है.’

 

संबंधित ख़बरें-

सरकार की सफाई- सेंसर बोर्ड में सरकारी हस्तक्षेप नहीं  

‘एमएसजी’ की अगली कड़ी का निर्माण जारी: बाबा राम रहीम

…तो सलमान, शाहरुख और आमिर के कमाई के रिकॉर्ड को तोड़ देंगे बाबा राम रहीम!

सेंसर बोर्ड में ‘राम लीला’ 

किसी भी मजहब के खिलाफ नहीं है एमएसजी: डेरा प्रमुख

आरोप सिद्ध होने पर सिर कटवा लेंगे: राम रहीम

गुरमीत राम रहीम सिंह फिल्म को लेकर विवाद में

एक्शन और रोमांच से भरपूर फिल्म में दुनिया बचाने आ रहा है भगवान का फरिश्ता

Bollywood News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: MSG
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: movie MSG ram rahim
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017