छत्तीसगढ़, झारखंड में भी ‘एमएसजी-2’ के प्रदर्शन पर रोक

By: | Last Updated: Sunday, 20 September 2015 5:11 AM
MSG-2 banned in Jharkhand and chhatisgarh

नई दिल्ली: पंजाब के बाद आब भाजपा शासित झारखंड और छत्तीसगढ़ ने फिल्म ‘एमएसजी-2’ पर राज्य में पाबंदी लगाने का फैसला किया है.

 

 वहीं पंजाब में गुरमीत राम रहीम की इस फिल्म को प्रदर्शित करने की मांग करते हुए डेरा सच्चा सौदा के अनुयायियों ने शनिवार को प्रदर्शन किए.

 

रायपुर में आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि मुख्यमंत्री रमन सिंह ने स्थानीय आदिवासी समुदायों की भावनाओं का ख्याल रखते हुए छत्तीसगढ़ में फिल्म पर पाबंदी लगाने का फैसला किया है.

 

अधिकारियों ने कहा कि राज्य के वन मंत्री महेश गागड़ा की अगुवाई में आदिवासी प्रतिनिधियों के एक प्रतिनिधिमंडल ने मुख्यमंत्री मिलकर फिल्म पर पाबंदी लगाने की मांग की थी.

 

उधर झारखंड सरकार ने भी इस फिल्म पर पाबंदी लगा दी है. सरकार ने कहा कि फिल्म में कुछ असंसदीय टिप्पणियां हैं, जो असंवैधानिक हैं. ये आदिवासी समाज की भावनाएं आहत करती हैं.

 

एक आधिकारिक विज्ञप्ति के मुताबिक, मुख्यमंत्री रघुवर दास ने फिल्म पर पाबंदी लगाने का आदेश जारी किया. यह फिल्म राज्य में कल रिलीज हुई थी.

 

उधर पंजाब में डेरा सच्चा सौदा के अनुयायियों ने कई जगहों पर प्रदर्शन कर फिल्म से प्रतिबन्ध हटाने की मांग की.

Bollywood News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: MSG-2 banned in Jharkhand and chhatisgarh
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: baba ram rahim BJP jharkhand MSG-2
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017