पंजाब में ‘मैसेंजर ऑफ गॉड’ फिल्म की रिलीज पर लगा बैन

By: | Last Updated: Saturday, 17 January 2015 3:13 PM

चंडीगढ़: पंजाब सरकार ने शांति भंग होने की आशंका से डेरा सच्चा सौदा प्रमुख गुरमीत राम रहीम सिंह से जुड़ी विवादास्पद फिल्म ‘मैसेंजर ऑफ गॉड’ को दिखाने पर रोक लगाने का आज निर्णय लिया.

 

मुख्यमंत्री के सलाहकार हरचरण बैंस ने यहां पीटीआई भाषा से कहा, ‘‘पंजाब सरकार ने राज्य में ‘मैसेंजर ऑफ गॉड’ फिल्म को दिखाने पर रोक लगाने का फैसला किया है. ’’ उन्होंने कहा, ‘‘फिल्म के ट्रेलर सार्वजनिक होने पर उत्पन्न तनाव की खबरों के बाद यह कदम उठाया गया है. ’’ उन्होंने कहा, ‘‘खुफिया सूचना मिली थी कि यदि यह फिल्म राज्य में दिखायी गयी तो शांति भंग हो सकती है. इस सूचना के बाद इस कार्रवाई की जरूरत पड़ी.’’ रविवार को इस फिल्म की प्रस्तावित रिलीज के खिलाफ हरियाणा और दिल्ली में प्रदर्शन होने के बाद पंजाब एवं हरियाणा में हाई अलर्ट घोषित कर दिया गया है.

 

कल शिरोमणि अकाली दल, इंडियन नेशनल लोकदल और सिख संगठन हरियाणा, पंजाब एवं दिल्ली में इस फिल्म के विरूद्ध सड़कों पर उतरे थे. हरियाणा के सिरसा में भी प्रदर्शन हुआ था जहां डेरा प्रमुख का मुख्यालय है. डेरा प्रमुख की सिखों की शीर्ष संस्था अकाल तख्त से टकराव है.

Bollywood News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: MSG banned by punjab govt.
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017