मैं बाल फिल्म बनाने का जोखिम नहीं उठा सकता: इमरान

By: | Last Updated: Thursday, 16 April 2015 10:29 AM
Mumbai_Actor_Emraan Hashmi_upcoming movie_Mr. X

मुंबई: फिल्म अभिनेता इमरान हाशमी का कहना है कि वह बाल फिल्म बनाने का जोखिम तो नहीं उठा सकते, लेकिन उनकी आने वाली फिल्म ‘मिस्टर एक्स’ एक गायब आदमी के बारे में है, जो बच्चों को भी सिनेमाघरों तक खींच लाएगी.

 

इमरान ने यहां कहा, “मैं अपनी फिल्म ‘मिस्टर एक्स’ के लिए बच्चों को बोनस दर्शक के रूप में देख रहा हूं. बाल फिल्म बनाने का जोखिम मैं नहीं उठा सकता, जो सिर्फ और सिर्फ बच्चों के लिए हो.. ऐसा करना मेरे लिए बहुत बड़ा जोखिम होगा.”

विक्रम भट्ट निर्देशित ‘मिस्टर एक्स’ शुक्रवार को सिनेमाघरों में आ रही है. अभिनेत्री अमायरा दस्तूर फिल्म की नायिका हैं. इमरान को हालांकि आशा है कि उनकी फिल्म कामयाब होगी, लेकिन उन्होंने यह भी कहा कि वह न तो असफलता को लेकर और न ही सफलता को लेकर भावुक हैं.

 

उन्होंने कहा, “मैंने अपनी गलतियों से सीखा है. एक अभिनेता होने के नाते मैं न तो सफलता को लेकर और न ही असफलता को लेकर ज्यादा भावुक हूं.” इमरान फिल्म में आतंकवाद रोधी दस्ते (एटीएस) के एक गायब अधिकारी की भूमिका में हैं.

Bollywood News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Mumbai_Actor_Emraan Hashmi_upcoming movie_Mr. X
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017