रैपर बनने का कोई इरादा नहीं: वरुण धवन

By: | Last Updated: Thursday, 21 May 2015 11:07 AM

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन ने अपनी आने वाली फिल्म ‘एबीसीडी2’ में रैप गाया है. लेकिन उनका कहना है कि उनका पूर्णकालिक रैपर बनने का कोई इरादा नहीं है. वरुण मंगलवार को यहां अपनी फिल्म का प्रचार करने के लिए एक रेडियो स्टेशन में आए थे, जहां उनसे पूछा गया कि क्या वह कभी पूर्णकालिक रैपर बनेंगे?

 

जवाब में वरुण ने कहा, “नहीं, ऐसा कुछ नहीं है. मुझे लगता है कि रैप गाना अभिव्यक्ति का एक तरीका है. मैंने ‘हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया’ के दौरान सचिन-जिगर के साथ काम किया था. ‘एबीसीडी2’ में डी सोल्जर्ज ने रैप बहुत खूबसूरती से लिखा है.”

 

वरुण ने नृत्य आधारित इस 3डी फिल्म में रैप जोड़ने का कारण बताते हुए कहा, “मैं पंजाबी हूं और इस फिल्म हर चीज, हर संस्कृति और हर धर्म के लिए है. इसमें गुजरातियों, महाराष्ट्री और अन्य सभी संस्कृतियों के लिए कुछ न कुछ है.”

 

वरुण ने कहा, “इसमें पंजाबियों के लिए भी कुछ न कुछ है, लेकिन मुझे पता था कि उत्तर के लोगों को रैप पसंद आएगा, इसलिए हमने इसमें रैप जोड़ा.”

 

‘एबीसीड2’ 2013 की हिट फिल्म ‘एबीसीडी- एनीबॉडी कैन डांस’ का अगला भाग है. इसमें नृत्य निर्देशक, निर्देशक प्रभुदेवा और अंतर्राष्ट्रीय नृत्यांगना लॉरेन गॉटलिब भी हैं. वे ‘एबीसीडी- एनीबॉडी कैन डांस’ में भी थे. फिल्म 19 जून को प्रदर्शित हो रही है.

Bollywood News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Mumbai_Actor_Varun Dhawan_film_Any Body Can Dance 2_ABCD2
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017