'पीकू' देख अनुराग बासु ने लिखा 'ठीक से याद नहीं आखिरी बार इतनी जोर से कब हंसा था'

By: | Last Updated: Thursday, 7 May 2015 5:52 PM
Mumbai_Actress_Deepika Padukone, actor Amitabh Bachchan and Irrfan Khan during the media interaction of film Piku in Mumbai, on May 2, 2015. (Photo: IANS)

मुंबई: लीक से हटकर फिल्म बनाने वाले निर्देशक सुजीत सरकार के निर्देशन में बनी फिल्म ‘पीकू’ की विशेष स्क्रीनिंग देखने के बाद बॉलीवुड कलाकारों ने उनकी फिल्म को शानदार बताया है.

 

रणवीर सिंह से लेकर श्रद्धा कपूर जैसी बॉलीवुड हस्तियों ने माइक्रो ब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर फिल्म की कहानी और उसके कलाकारों के अभिनय की जमकर सराहना की. पीकू एक पिता और उसकी बेटी के रिश्तों की कहानी पर आधारित फिल्म है. इस फिल्म में अमिताभ बच्चन और दीपिका पादुकोण ने पिता-पुत्री का किरदार निभाया है.

 

अपनी टैग लाइन ‘मोशन से ही इमोशन’ से फिल्म दर्शकों को भावनात्मक पथ पर ले जाने का वादा करती है. इसकी कहानी जूही चतुर्वेदी ने लिखी है और यह शुक्रवार को रिलीज हो रही है.

 

फिल्म की सराहना करते हुए अनुराग बासु ने लिखा, “ठीक से याद नहीं आखिरी बार इतनी जोर से कब हंसा था. पीकू शानदार फिल्म है. अमिताभ बच्चन, इरफान खान, दीपिका पादुकोण और सुजीत सरकार आप सभी को सलाम.”

 

रणवीर सिंह ने लिखा, “पीकू एकदम अनोखी फिल्म है. सुजीत सरकार की यह फिल्म मार्मिक, प्यारी और सरासर गुणवत्ता वाली है. अमिताभ बच्चन, इरफान खान के अभिनय में जादू है. दीपिका पादुकोण आपके अब तक के करियर का यह सबसे अच्छा प्रदर्शन है.”

 

श्रद्धा कपूर ने लिखा, “आप लोगों को पीकू जरूर देखनी चाहिए क्योंकि यह एक बहुत प्यारी फिल्म है. अमिताभ बच्चन, इरफान खान, दीपिका पादुकोण बेहद अद्भुत और प्यारे दिख रहे हैं.”

Bollywood News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Mumbai_Actress_Deepika Padukone, actor Amitabh Bachchan and Irrfan Khan during the media interaction of film Piku in Mumbai, on May 2, 2015. (Photo: IANS)
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Related Stories

मनोज बाजपेयी ने की नीतीश से बाढ़ प्रभावितों की मदद की अपील
मनोज बाजपेयी ने की नीतीश से बाढ़ प्रभावितों की मदद की अपील

मुंबई : बॉलीवुड अभिनेता मनोज बाजपेयी ने बुधवार को बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से बाढ़...

पिता विनोद खन्ना की बायोपिक में भूमिका निभाने के सवाल पर देखिए क्या बोले अक्षय खन्ना
पिता विनोद खन्ना की बायोपिक में भूमिका निभाने के सवाल पर देखिए क्या बोले...

विनोद खन्ना का अप्रैल में लंबी बीमारी के बाद 70 वर्ष की उम्र में निधन हो गया. यह पूछे जाने पर कि...

'भूमि' में श्लोकों का उच्चारण करते दिखेंगे संजय दत्त
'भूमि' में श्लोकों का उच्चारण करते दिखेंगे संजय दत्त

अभिनेता संजय दत्त अपनी आगामी फिल्म 'भूमि' में संस्कृत के कुछ श्लोकों का उच्चारण करते नजर आएंगे....

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017