मुंबई में अभिनेत्री रिया सेन का घर आग में जलकर हुआ खाक, हादसे के वक्त अपनी मां मुनमुन सेन के साथ घर में मौजूद थीं रिया सेन

By: | Last Updated: Sunday, 12 April 2015 2:30 AM
mumbai_actress_ria_sen_house_got_fired

मंबई/नई दिल्ली: मुंबई में अभिनेत्री रिया सेन का अंधेरी स्थित घर भीषण आग में जलकर पूरी तरह खाक हो गया. हादसे के वक्त घर में अपनी मां मुनमुन सेन के साथ रिया मौजूद थीं.

 

मुंबई के अंधेरी में रुइया पार्क बिल्डिंग की छठी मंजिल पर रिया सेन का घर है. यहां अपनी मां और पिता के साथ रहती हैं रिया, देर रात करीब डेढ़ बजे रिया के घर में आग लगने की खबर मिली.

 

मुम्बई के अँधेरी इलाके के रुइया पार्क बिल्डिंग की छठी मंजिल पर अभिनेत्री रिया सेन अपनी माँ मून मून सेन और पिता के साथ रहती हैं. बीती रात लगबग डेढ़ बजे घर में भयानक आग लग गई. अफरा तफरी के बीच परिवार बिल्डिंग से नीचे आया. दमकल विभाग ने पहुचकर आग पर काबू पाया लेकिन तब तक रिया सेंन का घर पूरी तरह जलकर राख हो गया.

रिया सेन का घर आग में जलकर हुआ खाक 

ऐसा बताया जा रहा है कि आग करीब डेढ़ बजे के आस पास लगी थी. यहाँ रहने वाले लोगो के मुताबिक रिया सेन के घर में लगे ए.सी. धमाका होने के वजह से आग लगी थी और फिर आग ने पूरे घर को अपने चपेट में ले लिया.

 

फायर ब्रिगेड अधिकारियो के मुताबिक घर में इलेक्ट्रॉनिक समान, फर्नीचर सब कुछ राख हो गया. राहत की बात यह रही की आग फ्लैट नंबर 601 और 602 से बाहर नहीं फैली.

रिया सेन, रिया सेन की माँ मून मून सेन और पिता के आलावा 2 नौकरानी भी थी. आग लगने की वजह साफ़ नहीं है. रिया सेन और मुनमुन सेन परिवार सहित करीबी के घर रुकी हुई है.

Bollywood News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: mumbai_actress_ria_sen_house_got_fired
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: ?? ???? ??? ?????? ??? ??????? ria sen
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017