वायरल हुआ 'दिल धड़कने दो' का ट्रेलर, 24 घंटे में 13 लाख से ज्यादा लोगों ने देखा

By: | Last Updated: Thursday, 16 April 2015 1:26 PM
Mumbai_Ranveer Singh_Zoya Akhtar_Priyanka Chopra_Anil Kapoor_trailer_Dil Dhadakne Do

मुंबई: बॉलीवुड की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘दिल धड़कने दो’ के ट्रेलर वायरल हो गया है. फिल्म के ट्रेलर को रिलीज हुए अभी 24 घंटे भी नहीं हुए थे कि इसे अब तक करीब 13.5 लाख से अधिक बार देखा जा चुका है और यह संख्या बढ़ती ही जा रही है.

प्रियंका और अनुष्का की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘दिल धड़कने दो’ का ट्रेलर लॉन्च

जोया अख्तर द्वारा निर्देशित यह फिल्म भूमध्यसागर में एक जहाज पर फिल्माई गई है. यह फिल्म एक पंजाबी परिवार के बारे में है. आपको बता दें कि फिल्म का ट्रेलर बुधवार को जारी किया गया.

 

इसमें अभिनेता अनिल कपूर और शैफाली शाह प्रियंका, चोपड़ा और रणवीर सिंह के माता-पिता की भूमिका में हैं. एक ओर जहां रणवीर के माता पिता उसकी शादी कराना चाहते हैं वहीं दूसरी ओर वे चाहते हैं कि उनकी बेटी अपने पति से अलग न हो. फिल्म के इस ट्रेलर को बॉलीवुड के दिग्गज और नौजवान सितारों ने खूब सराहा.

 

ऋषि कपूर ने ट्वीट करते हुए कहा, “बेहतरीन जोया अख्तर. आपके ट्रेलर ने तूफान की शुरुआत कर दी है, जो कि आने वाला है. सभी अच्छे दिख रहे हैं खास तौर से अनिल कपूर. वह बहुत आकर्षक दिख रहे हैं.”

‘दिल धड़कने दो’ में प्रियंका-अनुष्का का ग्लैमरस अंदाज

मिलिए पहली बार ‘दिल धड़कने दों’ के किरदारों से

अभिनेत्री श्रीदेवी ने ट्वीट करते हुए कहा, “दिल धड़कने दो का ट्रेलर देखा. सभी कलाकार बहुत अच्छे दिख रहे हैं. बिल्कुल मंत्रमुग्ध कर देने वाले.” करण जोहर ने ट्विटर पर लिखा, “दिल धड़कने दो का ट्रेलर बहुत ही मजेदार है.”

 

 

अभिनेत्री दीया मिर्जा ने ट्वीट किया, “जोया अख्तर मैं तुमसे प्यार करती हूं. दिल धड़कने दो की रिलीज का मेरे से इंतजार नहीं किया जा रहा.” पांच जून को रिलीज हो रही इस फिल्म में अनुष्का शर्मा और फरहान अख्तर भी मुख्य भूमिका में हैं.

 

यहां देखें ट्रेलर: