जानें कौन है 'बजरंगी बाईजान' की 'मुन्नी'

By: | Last Updated: Friday, 17 July 2015 10:54 AM

नई दिल्ली: सलमान खान की फिल्म बजरंगी भाईजान ने आज सिनेमाघरों में दस्तक दे दी. बजरंगी भाईजान में सलमान खान के किरदार के साथ साथ फिल्म में बेजुबान बच्ची का किरदार निभाने वाली हर्षाली मल्होत्रा की भी खूब चर्चा हो रही है. हर्षाली बजरंगी भाईजान से पहले छोटे पर्दे पर भी नज़र आ चुकीं हैं.

 

हर्षाली ने लाइफ ओके के शो ‘लौट आओ त्रिशा’ में भी नजर आईं थी. इसी के साथ हर्षाली ने कई टीवी कमर्शियल में भा काम कर चुकीं हैं. हर्षाली को इस फिल्म के प्रमोशन से पूरी तरह से दूर रखा गया था. फिल्म के प्रोड्यूसर नहीं चाहते थे कि फिल्म की रिलीज़ से पहले हर्षाली मीडिया से रूबरू हो.

 

खबरों की मानें तो प्रोड्यूसर्स ने हर्षाली के पैरेंट्स के साथ एक करारा किया था जिसके तहत हर्षाली फिल्म की रिलीज़ तक ना तो मीडिया से मिलेगी और ना ही किसी भी तरह के पब्लिक इवेंट शामिल होगी.

 

दरअसल फिल्म की मार्केटिंग टीम हर्षाली के किरदार को लेकर फिल्म रिलीज होने तक जिज्ञासा बनाए रखना चाहते थे. यह सलमान और निर्देशक कबीर खान ने ही तय किया था कि हर्षाली के किरदार की ज्यादा जानकारी बाहर नहीं जाने देंगे.

 

इसका लाभ फिल्म को मिल भी रहा है. फिल्म समीक्षकों के मुताबिक इस फिल्म में हर्षाली ने जबर्दस्त एक्टिंग की है. बजरंगी भाईजान में बेजुबान हर्षाली मल्होत्रा ने बिना बोले ही अपने चेहरे पर खुशी व गम के भाव इतनी बखूबी उतारे हैं कि आप इमोशनल हो जाएंगे या फिर रोने भी लगें. उसकी मासूमियत किरदार की मांग है जिसके साथ हर्षाली (मुन्नी) ने पूरा न्याय किया है.

 

सुपर स्टार सलमान खान भी हर्षाली की तारीफ करते नहीं थकते. सलमान ने कुछ दिन पहले मीडिया से बातचीत करते हुए हर्षाली की खूब तारीफ की थी. सलमान ने कहा था, “हर्षाली ने फिल्म में शानदार पर परफॉर्मेंस दी है. जब मैं हर्षाली से पहली बार मिला था तो उससे मुझसे कहा था, क्या आप मुझे अपनी तरह सुपरस्टार बनाएंगे?”

 

फिल्म की हीरोइन करीना ने भी हर्षाली को ‘खास’ बताया था. फिल्म की शूटिंग के बाद करीना ने कहा था, “जब हर्षाली दो-तीन घंटे के लिए शूटिंग नहीं करना चाहती थी तो हम शूट नहीं करते थे. बच्चों के साथ शूटिंग करने में मुश्किल होती है. मुझे लगता है कि फिल्म की असली स्टार वही होगी. उसका काम भी बहुत शानदार है और वह फिल्म की सबसे इंपॉर्टेंट कैरेक्टर है.

 

हर्षाली ने इस फिल्म की शूटिंग अपनी स्कूल की छुट्टियों में की थी. कबीर खान के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म में सलमान खान के साथ करीना कपूर खान और नवाजुद्दीन सिद्दीकी भी अहम किरदार में हैं.

 

 

मूवी रिव्यू: ‘बजरंगी भाईजान’ 

REASONS: क्यों ना देखें सलमान खान की फिल्म ‘बजरंगी भाईजान’ 

जानें: बजरंगी भाईजान क्यों है Must Watch फिल्म

जानें कैसी है सलमान खान की फिल्म ‘बजरंगी भाईजान’ 

 

Bollywood News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: munni bajrangi bhaijaan
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: BAJRANGI BHAJAAN MUNNI Salman Khan
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017