मर्डर 2 ने मेरे लिए दरवाजे खोले: जैकलीन

By: | Last Updated: Sunday, 1 February 2015 12:39 PM
‘Murder 2′ opened doors for me: Jacqueline Fernandez

मुंबई: अभिनेत्री जैकलीन फर्नाडीस के मुताबिक ‘मर्डर 2’ जैसी बोल्ड फिल्म करने का उन्हें कोई मलाल नहीं है, क्योंकि मोहित सूरी के निर्देशन में काम करने से फिल्म जगत में उनके लिए अवसरों का द्वार खुल गया है.

 

जैकलीन ने बताया, “मुझे मर्डर 2 जैसी फिल्म करने का कोई अफसोस नहीं है. वह मेरी पहली हिट फिल्म थी. मुझे इस फिल्म के जरिए मोहित के साथ काम करने का अनुभव मिला. इसने मेरे लिए कई दरवाजे खोले हैं. इस तरह की फिल्म में काम करना मेरे लिए जोखिम भरा था, लेकिन जोखिम उठाने में एक अलग ही मजा है. गौरतलब है कि जैकलीन ने 2009 में फिल्म ‘अलादीन’ से बॉलीवुड में प्रवेश किया था.”

 

“जैकलीन के मुताबिक एक अभिनयकर्मी के रूप में हमारे पास खोने के लिए कुछ नहीं होता. लोग आपके अभिनय को याद रखते हैं. क्योंकि आपकी फिल्म के सफल और असफल होने पर नहीं, बल्कि आपके अभिनय के आधार पर ही आपको सफलता मिलती है. मैं एक बंधी-बंधाई छवि से हट कर विभिन्न तरह की भूमिकाएं निभाना चाहती हूं.” जैकलीन जल्द ही रणबीर कपूर के साथ फिल्म ‘रॉय’ में दिखाई देंगी. जैकलीन के मुताबिक रणबीर के साथ काम करना सपना सच होने जैसा है.

 

“रणबीर से मिलने के बाद आपको पता चलेगा कि वह शांत हैं. मुझे लगता है वह शर्मिला हैं. जब हमने शूटिंग शुरू की, मैंने महसूस किया कि उनकी ऊर्जा लाजवाब है. उनके साथ अभिनय करने पर ऐसा लगता है कि वह अपने डायलॉग नहीं बोल रहे हैं बल्कि वास्तव में मुझसे बात कर रहे हैं, जिससे मुझे अपने अभिनय में सुधार करने का मौका मिलता है. उनके साथ काम करना किसी भी अभिनेत्री के लिए सपने के साकार होने जैसा है.” ‘रॉय’ में जैकलीन और रणबीर के साथ अर्जुन रामपाल भी मुख्य भूमिका में हैं.

Bollywood News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: ‘Murder 2′ opened doors for me: Jacqueline Fernandez
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017