आयुष्मान खुराना ने कहा, श्रीराम राघवन की अगली फिल्म में मेरा किरदार लोगों को चौंका देगा

इस थ्रिलर फिल्म का शीर्षक अभी तय नहीं किया गया है. खबरों के मुताबिक आयुष्मान इसमें एक नेत्रहीन पियानोवादक की भूमिका में नजर आएंगे. इस अभिनेता का कहना है कि उन्होंने पहले कभी भी अलग किस्म की फिल्में नहीं की हैं.

By: | Last Updated: Wednesday, 13 September 2017 6:14 PM
My role in Sriram Raghavan’s next will shock people, says Ayushmann Khurrana

मुंबई: कई फिल्मों में ‘अच्छे लड़के’ का किरदार निभा चुके आयुष्मान खुराना, फिल्म निर्माता श्रीराम राघवन के साथ अपनी अगली फिल्म को लेकर काफी उत्साहित हैं. उनका कहना है कि यह फिल्म दर्शकों को चौंका देगी.

इस थ्रिलर फिल्म का शीर्षक अभी तय नहीं किया गया है. खबरों के मुताबिक आयुष्मान इसमें एक नेत्रहीन पियानोवादक की भूमिका में नजर आएंगे. इस अभिनेता का कहना है कि उन्होंने पहले कभी भी अलग किस्म की फिल्में नहीं की हैं, और इसलिए वह इस फिल्म के लिए उत्साहित हैं.

उन्होंने फिल्म के बारे में ज्यादा जानकारी साझा नहीं की, हालांकि उन्होंने बताया कि फिल्म का शीर्षक “शूट द पियानो प्लेयर” नहीं है जैसा कि खबरों में बताया जा रहा था.

आयुष्मान पहली बार किसी फिल्म में राघवन के साथ काम कर रहे हैं, जिन्होंने इससे पहले “एक हसीना थी”, “जॉनी गद्दार” और “बदलापुर” जैसी कई यादगार क्राइम-थ्रिलर फिल्में दी हैं.

Bollywood News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: My role in Sriram Raghavan’s next will shock people, says Ayushmann Khurrana
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017