आयुष्मान खुराना ने कहा, श्रीराम राघवन की अगली फिल्म में मेरा किरदार लोगों को चौंका देगा

आयुष्मान खुराना ने कहा, श्रीराम राघवन की अगली फिल्म में मेरा किरदार लोगों को चौंका देगा

इस थ्रिलर फिल्म का शीर्षक अभी तय नहीं किया गया है. खबरों के मुताबिक आयुष्मान इसमें एक नेत्रहीन पियानोवादक की भूमिका में नजर आएंगे. इस अभिनेता का कहना है कि उन्होंने पहले कभी भी अलग किस्म की फिल्में नहीं की हैं.

By: | Updated: 13 Sep 2017 06:14 PM

मुंबई: कई फिल्मों में ‘अच्छे लड़के’ का किरदार निभा चुके आयुष्मान खुराना, फिल्म निर्माता श्रीराम राघवन के साथ अपनी अगली फिल्म को लेकर काफी उत्साहित हैं. उनका कहना है कि यह फिल्म दर्शकों को चौंका देगी.


इस थ्रिलर फिल्म का शीर्षक अभी तय नहीं किया गया है. खबरों के मुताबिक आयुष्मान इसमें एक नेत्रहीन पियानोवादक की भूमिका में नजर आएंगे. इस अभिनेता का कहना है कि उन्होंने पहले कभी भी अलग किस्म की फिल्में नहीं की हैं, और इसलिए वह इस फिल्म के लिए उत्साहित हैं.


उन्होंने फिल्म के बारे में ज्यादा जानकारी साझा नहीं की, हालांकि उन्होंने बताया कि फिल्म का शीर्षक “शूट द पियानो प्लेयर” नहीं है जैसा कि खबरों में बताया जा रहा था.


आयुष्मान पहली बार किसी फिल्म में राघवन के साथ काम कर रहे हैं, जिन्होंने इससे पहले “एक हसीना थी”, “जॉनी गद्दार” और “बदलापुर” जैसी कई यादगार क्राइम-थ्रिलर फिल्में दी हैं.

बॉलीवुड से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर,गूगल प्लस, पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App
Web Title: आयुष्मान खुराना ने कहा, श्रीराम राघवन की अगली फिल्म में मेरा किरदार लोगों को चौंका देगा
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार

First Published:
Next Story IFFI 2017: 'एस दुर्गा' दिखाए जाने को लेकर प्रतीक्षा बरकरार