मेरा फोन ही मेरे 24 घंटे का मनोरंजन है : अर्जुन

By: | Last Updated: Saturday, 12 July 2014 7:44 AM

नई दिल्ली: अभिनेता अर्जुन कपूर कहते हैं कि मोबाइल फोन विलासिता से ज्यादा आवश्यकता है. उन्होंने कहा कि काम की व्यस्तता के बीच उनका मोबाइल फोन उनका मनोरंजन करता है.

 

अर्जुन ने बताया, “बाजार में कई सारे इलेक्ट्रॉनिक गैजेट उपलब्ध हैं, फिर भी सबसे जरूरी चीज फोन है. कम से कम मेरे लिए तो ऐसा ही है. हम कई कई घंटों तक काम करते हैं, इस दौरान कुछ और नहीं कर सकते पर फोन का इस्तेमाल तो कर ही सकते हैं. यह मेरे लिए 24 घंटे का मनोरंजन है. आप अपने फोन से कभी बोर नहीं हो सकते.”

 

स्मार्टफोन की नई श्रृंखला एसयूएस जेनफोन के लांच पर आए 29 वर्षीय अर्जुन ने कहा, “आप अपने कपड़े भूल सकते हैं, लेकिन अपना फोन कभी नहीं भूल सकते. एक अच्छा फोन विलासिता से ज्यादा आवश्यकता है.”

 

अर्जुन ने फिल्म ‘इशकजादे’ से अपना अभिनय करियर शुरू किया था. उसके बाद उन्होंने ‘गुंडे’ और ‘2 स्टेट्स’ जैसी फिल्मों में काम किया. अर्जुन का मानना है कि ज्यादातर युवा दिल से तकनीक प्रेमी होते हैं.

 

उन्होंने कहा, “यह समाज में क्रांति का दौरा है, जब आपको तकनीकी ज्ञान से परीचित होना बेहद जरूरी है.”

 

अर्जुन से यह पूछे जाने पर कि क्या उन्हें नहीं लगता कि मोबाइल फोन जैसी प्रौद्योगिकियां रिश्तों और सामाजिक कौशलों को प्रभावित करती है, उन्होंने कहा, “यह प्रौद्योगिकी नहीं है. बल्कि लोग हैं, जिनके हाथों में प्रौद्योगिकी है. हम इसके लिए प्रौद्योगिकी को दोष नहीं दे सकते. अच्छे हाथों में प्रौद्योगिकी अपना कमाल दिखाती है, जबकि गलत हाथों में यह विनाशकारी हो सकती है.”

Bollywood News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: my_cell_phone_is_my_24_hour_entertainment
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017