'साहेब बीबी और गैंगस्टर 3' में संजय दत्त की मां बनेंगी नफीसा अली

नफीसा ने मंगलवार को फिल्म का हिस्सा बनने पर खुशी जाहिर करते हुए बताया कि वह शूटिंग के लिए उत्साहित हैं.

By: | Last Updated: Thursday, 14 September 2017 8:06 AM
Nafisa Ali roped in to play Sanjay Dutt’s mother in Saheb Biwi Aur Gangster 3

मुंबई: अभिनेत्री नफीसा अली अपराध आधारित फिल्म फ्रेंचाइजी ‘साहेब बीबी और गैंगस्टर 3’ में संजय दत्त की मां की भूमिका में नजर आएंगी. नफीसा ने मंगलवार को फिल्म का हिस्सा बनने पर खुशी जाहिर करते हुए बताया कि वह शूटिंग के लिए उत्साहित हैं.

उन्होंने ट्विटर पर लिखा, “मां की भूमिका बेहद महत्वपूर्ण है. ‘साहेब बीबी और गैंगस्टर’ फ्रेंचाइजी में निर्देशक तिग्मांशु धूलिया के साथ शूटिंग का बेसब्री से इंतजार है.”

 

नफीसा अलावा के अलावा कथित तौर पर अभिनेता कबीर बेदी को संजय के पिता की भूमिका के लिए चुना गया है.

यह दूसरी बार होगा जब कबीर, संजय के पिता की भूमिका में दिखेंगे. इससे पहले दोनों ने फिरोज खान की 1992 की एक्शन फिल्म ‘यलगार’ में पिता-पुत्र की भूमिकाएं निभाई थीं.

तिग्मांशु धूलिया द्वारा निर्देशित ‘साहेब बीबी और गैंगस्टर’ का पहला सीक्वल वर्ष 2011 में आया था, जिसमें जिमी शेरगिल, माही गिल और रणदीप हुड्डा प्रमुख भूमिकाओं में थे. इसका दूसरा सीक्वल वर्ष 2013 में आया था.

Bollywood News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Nafisa Ali roped in to play Sanjay Dutt’s mother in Saheb Biwi Aur Gangster 3
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017