अपनी मां के साथ नरेंद्र मोदी की फोटो मेरी फेवरेट है: फेसबुक सीओओ

By: | Last Updated: Wednesday, 2 July 2014 12:52 PM
namo_maa_facebook

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 1 करोड़ 88 लाख दोस्तों के साथ फेसबुक पर दूसरे सबसे मशहूर व्यक्ति हैं. पहले नंबर पर अमेरिकी राष्ट्रपति बराक ओबामा हैं जिनके 4 करोड़ से ज्यादा दोस्त हैं. फेसबुक की चीफ ऑपरेटिंग ऑफिसर शेरयल सैंडबर्ग ने यह जानकारी दी. 

 

 

एनडीटीवी को दिए इंटरव्यू में सैंडबर्ग ने कहा कि “अपनी मां के साथ नरेंद्र मोदी की फेसबुक पर पोस्ट फोटो मेरी फेवरेट फोटो है.”

 

 

उन्होंने आगे कहा, “मुझे खुशी है कि भारत में पॉलिटिशियन अब सोशल मीडिया की अहमियत को समझ रहे हैं.”

 

 

शेरयल सैंडबर्ग ने कहा “ये कमाल का अनुभव है कि आप अपने संसदीय क्षेत्र के लोगों से सीधे बात कर सकते हैं. भारतीय चुनावों में जो कुछ हुआ वो बिल्कुल कमाल का था.”

 

 

उन्होंने आगे कहा,  “भारत में 10 करोड़ से ज्यादा फेसबुक यूजर्स हैं. अमेरिका के बाद भारत में फेसबुक के सबसे ज्यादा यूजर्स हैं. एक्टिव यूजर्स के साथ भारत में फेसबुक का बड़ा बाजार है. हालांकि अभी भी करोड़ों लोग फेसबुक से नहीं जुड़े हैं लेकिन उनके जल्द ही जुड़ने की संभावना है. हमारे सामने इन करोड़ों लोगों को फेसबुक से जोड़ना एक चैलेंज है.”

 

 

पिछले दिनों मराठा शासक छत्रपति शिवाजी और शिवसेना संस्थापक बालठाकरे की आपत्तिजनक तस्वीरें पोस्ट की गई थी, जिसे लेकर पुणे शहर में तनाव बढ़ने के बाद एक आईटी प्रोफेनशल की हत्या कर दी गई थी. इस मुद्दे पर उन्होंने कहा,  कि “फेसबुक पर ऐसी हिंसा भड़काने वाली पोस्ट को सहन नहीं किया जा सकता है.”

Bollywood News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: namo_maa_facebook
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published: