'पद्मावती' विवाद पर नाना पाटेकर ने तोड़ी चुप्पी, विरोधियों को दे डाली ये सलाह

'पद्मावती' विवाद पर नाना पाटेकर ने तोड़ी चुप्पी, विरोधियों को दे डाली ये सलाह

नाना पाटेकर ने फिल्म को लेकर चल रहे विवाद और दीपिका पादुकोण व निर्देशक संजय लीला भंसाली को जान से मारने की धमकी को गलत ठहराया है.

By: | Updated: 30 Nov 2017 05:03 PM
nana patekar support sanjay leela bhansali and padmavati
नई दिल्ली: फिल्म 'पद्मावती' को लेकर चल रहे विवाद में अब दिग्गज अभिनेता नाना पाटेकर का नाम जुड़ गया है. नाना पाटेकर ने फिल्म को लेकर चल रहे विवाद और दीपिका पादुकोण व निर्देशक संजय लीला भंसाली को जान से मारने की धमकी को गलत ठहराया है.

नाना ने कहा कि किसी भी कलाकार या व्यक्ति को जान से मारने की धमकी देना गलत है. फिल्म के कंटेट को लेकर नाना पाटेकर ने कहा कि फिल्म को लेकर विवाद क्यों हो रहा है? मैं नहीं जानता कि संजय लीला भंसाली की फिल्म किरदारों को किस प्रकार से फिल्माया गया है.  मैंने अभी तक फिल्म देखी नहीं है इसलिए मैं ये नहीं बता सकता कि फिल्म में कुछ विवादित है भी या नहीं.

यह भी पढ़ें- तो क्या वोट बैंक के लिए हो रहा है 'पद्मावती' का विरोध? हकीकत बयां कर रहे हैं ये आंकड़े




बैन करने की याचिका को दो बार खारिज कर चुका है सुप्रीम कोर्ट

इस फिल्म की रिलीज पर रोक लगाने की याचिका को अब तक सुप्रीम कोर्ट दो बार खारिज कर चुका है. हाल ही में इस फिल्म को विदेश में भी रोकने के लिए याचिका दायर की गई थी उसे भी सुप्रीम कोर्ट ने खारिज कर दिया. यहां तक कि सुप्रीम कोर्ट इस मुद्दे पर बड़े नेताओं द्वारा की जा रही टिप्पणियों से भी नाराज हैऔर उन्हें ऐसा ना करने की हिदायत दे चुका है. हाल ही में चीफ जस्टिस ने इस पर सुनवाई करते हुए कहा, "साधारण लोग फ़िल्म पर कोई भी बात कर सकते हैं. लेकिन बड़े पद पर बैठे लोग ऐसा कैसे कर सकते हैं? जब सुप्रीम कोर्ट फ़िल्म की सामग्री पर विचार नहीं कर रहा, तो ज़िम्मेदार लोगों को भी इस बात को समझना चाहिए. आप सेंसर बोर्ड को उसका काम करने दें."

भंसाली पहले भी दे चुके हैं सफाई

जिस सीन को लेकर विवाद हो रहा है उस पर भंसाली पहले ही वीडियो जारी कर सफाई दे चुके हैं. भंसाली ये बता चुके हैं इस फिल्म में पद्मावती और खिलजी के बीच कोई ड्रीम सीक्वेंस नहीं है, यहां तक कि ये दोनों भूमिका निभा रहे कलाकारों ने साथ में कभी शूटिंग भी नहीं.

ये फिल्म एक दिसंबर को रिलीज होने वाली थी लेकिन हर तरफ हो रहे विरोध और सेंसर बोर्ड से सर्टिफिकेट ना मिलने के चलते इसकी रिलीज डेट आगे बढ़ा दी गई है. मेकर्स जल्द ही इस फिल्म की नई रिलीज डेट का ऐलान करेंगे. इस फिल्म में दीपिका पादुकोण, शाहिद कपूर और रणवीर सिंह मुख्य भूमिका हैं.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: nana patekar support sanjay leela bhansali and padmavati
Read all latest Bollywood News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story सनी दोओल की फिल्म को एक कट के साथ मिला 'A' सर्टिफिकेट, दोसाल से अटकी थी रिलीज